Amitabh Bachchan Electric Shocks: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'याराना' तो याद है ना आपको. जी हां, वही फिल्म जिसमें मेगा स्टार ने बल्ब वाला ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. ये गाना था- 'सारा जमाना' (Sara Zamana). ये फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी और इसे 43 साल हो गए हैं. हाल ही में 'केबीसी 16' में बिग बी ने इस फिल्म का एक किस्सा शेयर किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार किस्सा
'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' के लेटेस्ट एपिसोड में इस फिल्म का जिक्र किया. बिग बी ने हॉट सीट पर आए कंटेस्टेंट स्वपन चतुर्वेदी जो मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं उनसे बातचीत के दौरान फिल्म से जुड़ी कई अनसुनी बातें बताईं. 'सारा जमाना' गाना 'याराना' फिल्म का खूब हिट हुआ था जिसे लीजेंडरी किशोर कुमार ने गाया था. 


 



कश्मीर का ये 22 साल लड़का बना KBC 16 का पहला करोड़पति, पैदा होते ही आंत में था ब्लॉकेज, हुआ ऐसा हाल पड़ा रहा बिस्तर पर


अपने फैसले पर हुआ पछतावा
अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस गाने में जो ड्रेस पहनी थी उसमें बल्ब लगाने का आइडिया उन्हीं का था. वो चाहते थे की कॉस्ट्यूम में भी चमक हो. हालांकि बाद में उन्हें अपने इस फैसले को लेकर पछतावा हुआ. एक्टर ने कहा कि 'इस ड्रेस में तार लगे थे जिसे प्लग करना था. जैसे ही तार को प्लगइन किया गया तो उन्हें करंट के झटके लगने लगे. जैसे ही करंट का झटका लगता तो मैं अपने आप ही डांस करने लगता. ऐसा नहीं था कि मैं डांस करना चाहता था लेकिन वो करंट के झटकों की वजह से ऐसा हो रहा था.' 


 



कौन हैं मोहिसन मीर? एक्टिंग में हुए फ्लॉप तो खोला कढ़ाई का करोड़ों का बिजनेस, 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर से लेने जा रहे तलाक?


हिट हुआ था ये गाना
ये गाना रिलीज होते ही पॉपुलर हो गया था. इस गाने की शूटिंग नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम में कोलकाता में होनी थी. इस स्टेडियम की कैपेसिटी 12,000 है लेकिन वहां पर 50,000 फैंस पहुंच गए. इसके बाद इस गाने को लेट नाइट शूट किया गया. इतना ही नहीं डायरेक्टर ने सीट पर लोगों के दिखाने के लिए एक कैंडल जला दी थी, ताकि शॉट में ऐसा लगे कि वहां पर ऑडियंस बैठी है. इस तरह से ये शानदार गाना शूट हुआ.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.