कश्मीर का ये 22 साल का लड़का बना KBC 16 का पहला करोड़पति, पैदा होते ही आंत में था ब्लॉकेज, हुआ ऐसा हाल पड़ा रहा बिस्तर पर
Advertisement
trendingNow12446684

कश्मीर का ये 22 साल का लड़का बना KBC 16 का पहला करोड़पति, पैदा होते ही आंत में था ब्लॉकेज, हुआ ऐसा हाल पड़ा रहा बिस्तर पर

KBC 16 को आखिरकार लंबे इंतजार के बाद इस सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है. इस करोड़पति ने 1 करोड़ जीतने के बाद अब 7 करोड़ के सवाल का देने वाला है. जिसका प्रोमो वायरल हो रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि 1 करोड़ जीतने वाला ये करोड़पति कहां का रहने वाला है.

कौन है केबीसी 16 का पहला करोड़पति?

Who Is KBC 16 1st Crorepati: 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' को अपना पहला करोड़पति मिल गया है. इनका नाम चंद्र प्रकाश है और ये कश्मीर के रहने वाले हैं. शो में आते ही चंद्र प्रकाश ने सभी सवालों के ऐसे धुंधाधार जवाब दिए कि उनके ज्ञान को देखकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए. जहां लोग 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने से पहले ही आउट हो जाते हैं ऐसे में चंद्र प्रकाश 1 करोड़ जीतने वाले इस सीजन के पहले करोड़पति का तमगा हासिल कर चुके हैं. 

यूपीएससी तैयारी कर रहे चंद्र प्रकाश
'केबीसी 16' में हॉट सीट पर नजर आए चंद्र प्रकाश यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. बिग बी से बातचीत के दौरान इन्होंने बताया कि ये इकोनॉमिक्स में मास्टर्स की डिग्री कर रहे हैं. इसके अलावा संघ लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहे हैं. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालस से पढ़ाई की है और बाकी खाली वक्त में वो यूपीएससी तैयारी करते हैं. 

इन 10 सितारों का सलमान खान के 'बिग बॉस 18' में आना लगभग पक्का, एक तो हैं महेश बाबू की साली तो दूसरी श्रद्धा कपूर की मौसी

 

पैदा होते हुआ ऑपरेशन
22 साल के चंद्र प्रकाश (Chandra Prakash) ने शो के दौरान बताया कि उनकी लाइफ काफी मुश्किल भरी रही है. जब उनका जन्म हुआ तो पता चला कि उनकी आंत में ब्लॉकेज है. तभी पेरेंट्स को आनन-फानन में सर्जरी करवानी पड़ी. दवाइयों का असर किडनी पर होने लगा और वो बिस्तर से भी उठने की कंडीशन में नहीं थे. यहां तक बीमा कंपनियों ने भी हाथ खड़े कर दिए थे. किसी तरह से मां-बाप ने इनका इलाज करवाया.

18 साल पहले आमिर खान ने लिया ऐसा फैसला, बदली फिल्म की किस्मत, क्लाइमेक्स देख खड़े हो गए थे रोंगटे और नोटों की हुई बरसात

क्या दे पाएंगे 7 करोड़ का सही जवाब?

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनके 1 करोड़ जीतने के बाद अमिताभ बच्चन उनसे 7 करोड़ का सवाल पूछते हैं. इस सवाल को सुनकर चंद्र प्रकाश सोच में डूब जाते है. अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि ये 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाए कि नहीं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

Trending news