Ammy Virk On Diljit Dosanjh Marriage: पंजाब इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो नीरू बाजवा के साथ अपनी मच अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'जट्ट और जूलियट 3' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके अलावा दिलजीत काफी समय से अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर उनकी ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में पंजाबी एक्टर-सिंगर एमी विर्क ने दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला है, जो काफी हैरानी वाली बात है. एमी विर्क का कहना है कि अगर दिलजीत दोसांझ अपने परिवार के बारे में नहीं बता रहे हैं तो इसके पीछे कोई कारण जरूर होगा. पिछले दिनों दिलजीत की शादी को लेकर काफी सारी अफवाहें सामने आई थीं, जिनमें बताया जा रहा था कि उन्होंने एक भारतीय-अमेरिकी महिला से शादी की है, जिससे उनका एक बेटा भी है. 



दिलजीत की शादी पर बोले एमी विर्क 


हालांकि, दिलजीत ने कभी भी अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में बात नहीं की है, लेकिन अब एमी विर्क ने बात की. न्यूज 18 शोशा के साथ अपने इंटरव्यू में एमी विर्क ने ये संकेत दिया कि दिलजीत शादीशुदा हैं, जब उन्होंने ये कहा कि सिंगर अपनी फैमिली के बारे में दुनिया से छिपाना चाहते हैं तो इसके पीछे कुछ मुद्दे हो सकते हैं. एमी, जो जल्द ही 'कुड़ी हरियाणे वल दी' में नजर आने वाले हैं, ने बताया कि अगर फैमिली के लोग एक दम से सामने आते हैं तो इससे उनकी स्वतंत्रता पर अंकुश लग सकता है और खतरा भी पैदा हो सकता है. 


अब तय समय से पहले ही थियेटर में धमाल मचाएगी 'देवरा', जूनियर एनटीआर ने फैंस को दिया बिग सरप्राइज



सिक्योरिटी की वजह से से छुपाया!


एमी ने बात करते हुए आगे बताया, 'आप किसी को रोक नहीं सकते. अगर हम दिलजीत पाजी के नजरिए से देखें, तो ये उनका प्राइवेट मामला है. ये उनकी फैमिली है. कोई कारण होगा कि वो उन्हें दुनिया से परिचित नहीं करा रहे हैं. मेरी भी एक पत्नी और एक बेटी है. मैं भी नहीं चाहता कि वे सार्वजनिक तौर से सामने आएं. वे भी ऐसा नहीं चाहते. अभी के लिए, वे कहीं भी घूम सकते हैं और कोई नहीं जानता कि वे मेरी एमी का परिवार या दिलजीत का परिवार हैं. अगर लोगों को पता चल गया, तो वे परेशान हो जाएंगे'.