Amrita Arora Net Worth: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो आज फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हीं में से एक 'छैया-छैया गर्ल' मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा है. अमृता ने अपने करियर का आगाज साल 2002 में आई फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से किया था. इस फिल्म में उनके साथ फरदीन खान नजर आए थे. फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस उसी साल फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में नजर आईं और बैक टू बैक उनकी कई फिल्में रिलीज हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में जन्मी अमृता अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी शो से अपनी शुरुआत की और फिर फिल्मों में कदम रखा। फिल्म इंडस्ट्री में अपने लंबे करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 21 से ज्यादा फिल्मों में काम किया.



नहीं मिला स्टारडम
अमृता की एक्टिंग को भी पसंद किया गया तो उनकी फिल्मों को भी लेकिन फिर भी उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसकी उन्हें तलाश थी. आखिरकार उन्होंने शादी कर घर बसाने और बॉलीवुड से विदा लेने का मन बना लिया. 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक से उनकी शादी हुई. अब एक्ट्रेस दो बेटे अज़ान और रेयान की मां भी बन चुकी हैं. खास बात ये कि एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं अमृता आज भी लग्जरी लाइफ जीती हैं.  


अमृता अरोड़ा की नेटवर्थ
कीमती चीजों की शौकीन अमृता अरोड़ा नेटवर्थ के मामले में इंडस्ट्री के दूसरे स्टार्स को टक्कर देती हैं। एक अनुमान के मुताबिक अमृता अरोड़ा की कुल नेटवर्थ लगभग 40 करोड़ है. वो अपने पति के साथ बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं. गोवा में एक शानदार विला, मुंबई में एक लग्जरी घर की वो मालकिन हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है. इस तरह अमृता एक आलीशान जिंदगी जीती हैं.