Sooraj Barjatya on Saif Ali Khan: सलमान खान, करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, मोहनिश बहल और तब्बू स्टारर 'हम साथ-साथ हैं' को दो दशक से ज्यादा हो गए हैं. लेकिन आज भी जब इस फैमिली ड्रामा का जिक्र आता है, तो फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. 'हम साथ-साथ हैं' को लेकर ऐसे तो कई किस्से फेमस हैं, लेकिन कुछ समय पहले फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या ने ऐसा किस्सा शेयर किया था, जिसे पहली बार में सुनते ही फैंस चौंक गए थे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम साथ-साथ हैं के दौरान टेंशन में रहते थे सैफ अली खान!


फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या ने कुछ समय पहले राजश्री प्रोडक्शन्स के यूट्यूब चैनल के लिए इंटरव्यू दिया था. जहां सूरज बड़जात्या ने बताया था- सैफ (Saif Ali Khan) परफेक्ट शॉट नहीं दे पा रहे थे. वह रातभर ठीक से सोते नहीं थे इसके लिए कई-कई टेक्स लेते थे. सूरज बड़जात्या का कहना था- 'हम साथ-साथ हैं' के दौरान सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ में उतार से गुजर रहे थे. वह टेंशन में रहते थे." 


परफेक्ट शॉट के लिए सूरज बड़जात्या ने दिलवाईं नींद की गोलियां!


सूरज बड़जात्या ने इंटरव्यू में बताया था 'सुनो जी दुल्हन' के दौरान परफेक्ट सीन की दरकार थी, तब उन्होंने सैफ की पहली पत्नी अमृता (Amrita Singh) से खाने में नींद  की गोलियां देने के लिए कहा था. तभी अमृता ने उनकी बात मानकर सैफ को बिना बताए नींद की गोलियां दी जिससे वह पूरी नींद ले पाएं. 


पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक 


एक ही टेक में सैफ अली खान ने दिया शॉट


सूरज बड़जात्या ने बताया था कि अगले दिन सैफ अली खान के कई सीन्स अरेंज किए गए. 'सुनो जी दुल्हन' गाने का अच्छा शॉट एक ही टेक में हो गया. हर कोई शॉक था कि सैफ ने इतना अच्छा शॉट दिया. फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या ने साथ ही कहा था कि वह नैचुरल एक्टर हैं बस नींद पूरी ना होने की वजह से एक बार में सीन शूट नहीं कर पा रहे थे. 


एक सुपरस्टार की वजह से जिंदगी भर कुंवारी रह गईं टॉप एक्ट्रेस, 54 साल की उम्र में सलमान खान की तरह अकेले काट रहीं लाइफ