Justin Bieber Live Performance: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बीती शाम अनंत और राधिका (Anant-Radhika) की संगीत सेरेमनी थी, जहां पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने लाइव परफॉर्मेंस किया. जी हां...कैनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) शुक्रवार की सुबह अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए भारत आए थे. अंबानी फैमिली के फंक्शन में जस्टिन ने अपने सुरों से समा बांध दिया, और खूब सारी तारीफें बटोरने के बाद पॉप स्टार अपने घर लौट गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत-राधिका के फंक्शन में जस्टिन ने लूटी महफिल


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर ने जमकर माहौल बांधा. पॉप स्टार ने कई घंटों की परफॉर्मेंस दी और अंबानी फैमिली के साथ उनके मेहमानों को भी नचा डाला. जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका के संगीत में अपने पॉपुलर गानों की झड़ी लगा दी, जिसमें बेबी बेबी, नेवर लेट यू गो, लव यूअरसेल्फ, पीचेज, बॉयफ्रेंड, सॉरी और वेयर आर यू नाऊ जैसे कई गाने गाए.  




ओरी के साथ भी स्टेज किया शेयर


जस्टिन बीबर का एक वीडियो बॉलीवुड हंगामा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें जस्टिन बीबर और ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी एक-साथ स्टेज पर गाते और खूब जोश के साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं. जस्टिन बीबर और ओरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 



चेहरे पर नूर, गले में हार...मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने साड़ी में दिखाया देसी अवतार; बेबी बंप फ्लॉन्ट कर यूं बनाया दीवाना 


भारत से लौटे जस्टिन बीबर


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में धांसू परफॉर्मेंस देने के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर आधी रात को ही अपने घर के लिए रवाना हो गए. जस्टिन बीबर को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर पैप्स ने स्पॉट किया. जहां जस्टिन की एक झलक के लिए पैप्स चिल्लाते रह गए, लेकिन पॉप स्टार पीछे देखे बिना ही अपनी टीम के साथ रवाना हो गए.  



VIDEO: अंबानी परिवार के जश्न में Salman Khan ने जमाया रंग, दूल्हे राजा अनंत के साथ खूब थिरकते आए नजर