जामनगर में इस वक्त जाम लगा है. वो भी दुनियाभर की मशहूर हस्तियों का. मौका है बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का माहौल. दरअसल नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी की जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. 1 मार्च से 3 मार्च तक ये जलसा होगा. बीती रात सितारों से सजी कॉकटेल पार्टी हुई, जहां से अब जान्हवी कपूर ने दिलकश वीडियो शेयर किया है. इस डांस वीडियो में वह पॉप क्वीन रिहाना संग डांस करती दिख रही हैं और वो भी अपने गाने पर. चलिए दिखाते हैं आपक ये खास वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे तो रिहाना Anant and Radhika's Pre-Wedding Day 1 में परफॉर्मेंस कर के देश से रवाना हो चुकी हैं. मगर शुक्रवार की रात उन्होंने ऐसी दमदार परफॉर्मेंस दी कि स्टेज को हिलाकर रख दिया. रिहाना के साथ तमाम सितारों ने भी डांस किया. अब जान्हवी कपूर का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.


जान्हवी कपूर ने किया रिहाना संग डांस
जान्हवी कपूर 'Zingaat' के गाने पर रिहाना के साथ डांस कर रही है. वीडियो जामनगर से सामने आया है जहां वह सितारों से भरी भीड़ के बीच जमकर डांस करती दिख रही हैं. वहीं,  फैंस का रिएक्शन भी जमकर इस वीडियो को देखने के बाद आ रहा है. 



 


रिहाना वापस लौटीं
बात करें रिहाना की परफॉर्मेंस की तो उन्होंने 1 मार्च को जामनगर में शानदार परफॉर्मेंस दी. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिहाना ने एक दिन के कार्यक्रम के लिए 70 करोड़ रुपये तक फीस चार्ज की है. अब रिहाना देश से रवाना भी हो चुकी हैं.


अनंत अंबानी प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन क्या होने वाला है
अंबानी परिवार की पार्टी का पूरा शेड्यूल सामने आ चुका है. दूसरे दिन यानी शनिवार के लिए 'a walk to the wild side' नाम से खास कार्यक्रम होने वाला है, जहां 'जंगल फीवर' ड्रेस कोड भी होगा. मालूम हो, रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी की पार्टी में देश दुनिया से तमाम सितारे आए हैं. बीती रात शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स की तस्वीरें देखने को मिली है.