नई दिल्ली: अभिनेत्री अनन्या पांडे के उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अभिनय को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी पंसद किया है. अनन्या ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मुंबई में गुरुवार को 'फिल्म की सफलता पर' पार्टी कर जश्न मनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही अनन्या अपने दोस्तों संग कार से उतरीं, मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. कैमरे के सामने पोज देते हुए अनन्या ने सभी कैमरामैन से उनकी दोस्तों की तस्वीर भी लेने का आग्रह किया. 



अनन्या ने इस दौरान मीडिया से बात भी कि और यह भी पूछा कि उन्होंने यह फिल्म देखी है या नहीं. पुनीत मल्होत्रा ने इस फिल्म को निर्देशित किया जिसमें अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.



बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ 'रोहन', तारा सुतारिया 'मृदुला उर्फ मिया', आदित्य सील 'मानव' और अनन्या पांडे 'श्रेया' की भूमिका में नजर आ रही हैं.



दरअसल, श्रेया और मानव भाई-बहन हैं और दोनों ही कॉलेज सेंट टेरेसा के ट्रस्टी के बच्चे होने के साथ-साथ बहुत अमीर हैं. फिल्म की कहानी पूरी तरह से रोहन पर बेस्ड है, जो एक मीडिल क्लास फैमिली से है, जो एक साधारण कॉलेज से सेंट टेरेसा जैसे हाईफाई कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटे एडमिशन लेने में सफलता हासिल करता है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें