फेवरेट सिंगर से मिलने के लिए अनन्या पांडे ने किया यह जुगाड़! मुलाकात पर हुआ धमाल...

जी हां 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी अपने फेवरेट सिंगर से मिलने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े

फेवरेट सिंगर से मिलने के लिए अनन्या पांडे ने किया यह जुगाड़! मुलाकात पर हुआ धमाल...

नई दिल्ली: अपने फेवरेट कलाकारों से मिलने के लिए हम लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन क्या आपने सोचा है कि किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी अपने फेवरेट सिंगर से मुलाकात के लिए जुगाड़ लगानी होती होगी. जी हां 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी अपने फेवरेट सिंगर से मिलने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े. यह बात हाल ही में सिंगर सनम पुरी के एक इंटरव्यू में सामने आई.  

मशहूर बैंड सनम के मुख्य गायक सनम पुरी ने कहा कि अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक गाने की रिकॉर्डिग के दौरान उनकी मुलाकात अपनी 'फैन' अनन्या पांडे से हुई.

सनम ने लोगों से अनन्या का समर्थन करने का आग्रह किया. एक सूत्र के मुताबिक, जब अनन्या को मालूम पड़ा कि 'फकीरा' गाने के लिए सनम को चुना गया है तो उन्होंने तय किया कि गाने की रिकार्डिग के वक्त वह वहां मौजूद रहेंगी.

सनम ने एक बयान में कहा है, "अनन्या वाकई में बहुत प्यारी इनसान हैं. हम पहली बार मिले. यह उनकी पहली फिल्म है, उन्हें प्रोत्साहन दीजिए. मैं गाने पर ज्यादा ध्यान दे रहा था, लेकिन बाद में हम सभी ने साथ बैठकर कुछ मजेदार कहानियां शेयर कीं."

सनम ने कहा, "और, स्टूडियो में अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए पुनीत मल्होत्रा (फिल्म के निर्देशक) संग अभ्यास कर रहीं थी." मल्होत्रा ने हाल ही में सनम को उनकी फैन फॉलोइंग के लिए छेड़ा था.

इस पर टिप्पणी करते हुए सनम ने कहा, "पुनीत गजब के इंसान हैं, बहुत ही विनम्र और सकारात्मक और विशाल-शेखर (संगीतकार) के गानों में उन्होंने मेरी आवाज को हमेशा स्वीकारा है. उन्हें भी बहुत-बहुत धन्यवाद."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें