नई दिल्ली : अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को 32 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि यह फिल्म कभी पुरानी नहीं हो सकती. दूसरी ओर, अनिल ने कहा कि वह इस फिल्म को दिवंगत निर्देशक वीरू देवगन को समर्पित करना चाहते है. अनिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मिस्टर इंडिया को बच्चों के लिए बनाए गए एक्शन सीन और वीरू के मिडास टच द्वारा प्रतिष्ठित बनाया गया. मैं इस फिल्म की 32वीं सालगिरह को उस व्यक्ति को समर्पित करना चाहता हूं जिसने इन अविस्मरणीय क्षणों को संभव बनाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल ने कहा कि वीरू देवगन एक अद्भुत व्यक्ति थे और मैं भाग्यशाली रहा कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. हमें उनकी कमी महसूस हो रही है. 


अनिल कपूर ने लिखा पत्नी के नाम इमोशनल पोस्ट, शादी के 35 साल ऐसे किए सेलिब्रेट


 



पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार को यहां 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. शेखर ने उस फिल्म के फोटो का एक कोलाज पोस्ट किया और कैप्शन दिया कि इस फिल्म के साथ क्या है! यह आज 32 साल का है और अब भी प्रासंगिक बना हुआ है.  मिस्टर इंडिया. इस महीने की शुरुआत में अनिल और शेखर ने मुलाकात की और ट्विटर पर इसकी एक झलक साझा की. 



शेखर ने प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए लिखा कि अगली 'मिस्टर इंडिया 2' के लिए लुक पर चर्चा या साथ में एक और फिल्म? अनिल आप उन्हें बताएं. फिर अनिल ने लिखा कि देजा वू की तरह महसूस हो रहा है! शेखर और मैं कुछ नए और बहुत रोमांचक चीज के बारे में चर्चा कर रहे हैं! हम उसी जादू को बनाने की उम्मीद कर रहे हैं जो हमने 'मिस्टर इंडिया' के साथ किया था. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें