अनिल कपूर ने लिखा पत्नी के नाम इमोशनल पोस्ट, शादी के 35 साल ऐसे किए सेलिब्रेट
X

अनिल कपूर ने लिखा पत्नी के नाम इमोशनल पोस्ट, शादी के 35 साल ऐसे किए सेलिब्रेट

अनिल ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी में अब तक जो कुछ भी हुआ उसमें तुम सबसे खास हो. साथ में बिताई गई हमारी जिंदगी एक बड़े एडवेंचर के जैसे रहा और मैं इस चीज को नहीं बदलना चाहूंगा.

अनिल कपूर ने लिखा पत्नी के नाम इमोशनल पोस्ट, शादी के 35 साल ऐसे किए सेलिब्रेट

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के 35 साल पूरे कर लिए. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से प्यार भरे लफ्जों का आदान-प्रदान किया. अनिल ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी में अब तक जो कुछ भी हुआ उसमें तुम सबसे खास हो. साथ में बिताई गई हमारी जिंदगी एक बड़े एडवेंचर के जैसे रहा और मैं इस चीज को नहीं बदलना चाहूंगा.11 साल की डेटिंग और 35 साल की शादी! अपनी जिंदगी के आने वाले 46 साल तुम्हारे साथ बिताना चाहता हूं. शादी की सालगिरह मुबारक, सुनीता कपूर! तुम्हें ढेर सारा प्यार. 

सुनीता ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अच्छे वक्त को हमने साथ में साझा किया और बुरे को सहा, प्यार में विश्वास हमें रास्ता दिखाता रहा. हंसना और जीना, विश्वास और क्षमा. हमेशा हर रोज एक-दूसरे के साथ रहकर हमने दिन गुजारें और इस तरह से साल बह गए.'

अनिल कपूर ने दिया बेटी को यह स्पेशल तोहफा, सोनम कपूर का खुलासा

 

सोनम ने लिखा, 'मां, तुम पिताजी के यांग की यिन हो. वह आपकी आंखों में इस तरह से रोशनी भर देते हैं जो कोई और नहीं कर सकता. आप दोनों साथ में एक मैजिक हो. मेरी ओर से आप दोनों को सालगिरह बहुत, बहुत मुबारक. आने वाले समय में और भी जादुई 'लम्हें' आप साथ में बिताने वाले हैं! आपको ढेर सारा प्यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sharing the good times,bearing the hard times, trusting in love to show us the way. Laughing and living ,trusting and forgiving. Together forever , side by side , day by day and the years have flown. 

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita) on

अनिल कपूर और चुनीता के तीन बच्चे सोनम, रिया और हर्षवर्धन हैं. सोनम ने कहा कि उनके माता-पिता परफेक्ट कपल हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news