Anil Kapoor: हाल ही में रिलीज हुई एनिमल फिल्म में रणबीर और अनिल कपूर को एक साथ देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया. मगर ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अनिल कपूर इससे पहले भी एक फिल्म में रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे. हाल ही में अभिनेता ने खुद एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हुए इस बारे में बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर करने वाले थे 'दिल धड़कने दो' में काम


कुछ समय पहले रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ बातचीत की थी. इस दौरान सितारों ने अलग-अलग किस्से साझा किए. इसी बातचीत के दौरान रणबीर ने बताया कि अनिल ने उनसे कहा था कि वो कभी भी पता का रोल नहीं निभाते, लेकिन मेरे साथ वो इस रोल को निभाने के लिए तैयार थे. 



आगे बात करते हुए अनिल कपूर ने बताया कि रणबीर उनके साथ दिल धड़ने दो में भी काम करने वाले थे, लेकिन फिर बाद में उनका किरदार रणवीर सिंह ने निभाया था. अनिल कपूर ने कहा कि जोया अख्तर की दिल धड़कने दो को मैंने इसलिए ही हां किया था, क्योंकि रणबीर कपूर उस फिल्म का हिस्सा थे


साल 2015 में हुई थी रिलीज 


जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म दिल धड़कने दो साल 2015 में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड के ढेर सारे सितारे इस फिल्म के लिए एक साथ जुड़े थे. अनिल कपूर के साथ-साथ रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, अनुष्का शर्मा, राहुल बोस, विक्रांत मैसी और ऐसे ही कई सितारे मूवी में नजर आए थे. 



फैंस ने पसंद की रणबीर-अनिल की जोड़ी


रणबीर और अनिल कपूर की जोड़ी को फैंस ने फिल्म एनिमल में बहुत पसंद किया था. दोनों की ही एक्टींग देखने वाले थी. सितारों को स्क्रीन शेयर करते हुए देख दर्शक भी खुश हुए थे.