Animal BOC Day 4: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) की 'एनिमल' (Animal) बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया आयाम लिख रही है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि वो थमने का नाम नहीं ले रही. फिल्म के तीन दिन के कलेक्शन ने मेकर्स ने पसीने छुड़ा दिए हैं तो वहीं चौथे दिन का कलेक्शन भी हिला देने वाला है. जानिए 'एनिमल' वीक डेज में कितना कलेक्शन कर पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौथे दिन रहा इतना कलेक्शन
'एनिमल' (Animal Film) फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. इस आग की लपटे इतनी तेज है कि ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में भी एनिमल का धुआंधार कलेक्शन और ज्यादा बढ़ने वाला है. इस फिल्म ने सोमवार को वीड डेज में 40.06 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से इस फिल्म का बीते चार दिनों को मिलाकर अभी तक का कुल कलेक्शन 216.64 करोड़ हुआ है.


 



 


ये है बीते 4 दिनों का हाल
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने पहले दिन 54.75 करोड़, दूसरे दिन 58.37, तीसरे दिन 63.46 और चौथे दिन 40.06 करोड़ का कलेक्शन किया.


कर सकती है 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म की रफ्तार को देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म जल्द ही 'पठान', 'जवान' और 'गदर 2' को 500 करोड़ी क्लब में शामिल कर सकती है. इस फिल्म का बाकी सभी भाषाओं का कलेक्शन मिलाकर करीबन 246.23 करोड़ हुआ है. इस फिल्म की सोशल मीडिया पर भी खूब तारीफ हो रही है.खास तौर पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की. वहीं रश्मिका मंदाना से ज्यादा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के चर्चे हो रहे हैं. 'एनिमल' फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. ये विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को कड़ी टक्कर दे रही है.