Animal Twitter Review in Hindi: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म एनिमल फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. एनिमल ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों से लेकर सोशल मीडिया पर अपने नाम का डंका बजा दिया है. संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म बाप-बेटे के बॉन्ड को खूब सारे एक्शन और ट्विस्ट के साथ दिखाती है. एनिमल को देखने के लिए फिल्मी फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने तो सोशल मीडिया पर रिव्यू भी देना शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनिमल की हो रही जमकर तारीफें


रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें हो रही हैं. एक यूजर ने एनिमल को लेकर लिखा- इस मास्टरीपस को देखना मिस ना करें. तो एक यूजर ने फाइटिंग सीन का छोटा-सा क्लिप पोस्ट करके लिखा- इस फाइट सीन ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. संदीप रेड्डी वांगा इस बैकग्राउंड म्यूजिक ने तो मार ही डाला.  




फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने बताया मेगा ब्लॉकबस्टर


एनिमल फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- पहला दिन पहला शो करीब एक दशक के बाद देख रहा हूं. एनिमल फिल्म मैसिव ब्लॉकबस्टर होने वाली है. वांगा ने सारे बॉक्स टिक किए हैं. रणबीर की एक्टिंग अलग लेवल पर है. इसे जरूर रिकमेंड करुंगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- एनिमल देख रहे हैं. बहुत एक्साइटेड और नर्वस हैं. उम्मीद करते हैं फिल्म अच्छा करेगी रणबीर कपूर की पिछली फिल्म की तरह. शो पूरा हाऊसफुल है. 




3 घंटे 50 मिनट लंबी है एनिमल फिल्म


एनिमल फिल्म का रन टाइम 3 घंटे से भी ज्यादा है. इसी बात ने फैंस को एक्साइट कर दिया है कि आखिर संदीप रेड्डी वांगा इतनी लंबी फिल्म में क्या दिखाना चाहते हैं. रणबीर कपूर ने भी एक इवेंट में फिल्म की लंबाई पर कहा था कि 'हम इतनी लंबी फिल्म इसलिए रिलीज नहीं कर रहे है कि हम इसे लेकर घमंडी हैं. हमें लगता है कि कहानी को ऑडियंस के पास पहुंचना चाहिए...'