Arbaaz Khan Girlfriend Bold Video: अरबाज खान पिछले कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अरबाज ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स (Arbaaz Khan Malaika Arora Divorce) ले लिया था और अब वो, रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. अरबाज की गर्लफ्रेंड काफी हॉट हैं और सोशल मीडिया पर नई फोटोज और वीडियोज से फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. जॉर्जिया ने कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके हद पार बोल्ड लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जॉर्जिया के इस नए लुक को देखकर कई लोगों का यह कहना है कि हसीना ने उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है! आप भी इस लुक पर एक नजर जरूर डालें... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi को टक्कर देने चलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड!


जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के जिस नए वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसे एक्ट्रेस ने एक जंगल के सेटअप में शूट किया जिसमें उनके चारों ओर पेड़-पौधे हैं. जॉर्जिया का लुक इस वीडियो में जंगल के उन पेड़ों से मिलता-जुलता है. जॉर्जिया ने ब्रा और मिनी स्कर्ट पहनी है जो हरे रंग की है. बता दें कि ऐसा लग रहा है कि जॉर्जिया की ये नई ड्रेस पूरी तरह से पत्तों से बनी है क्योंकि वो लटकते हुए नजर आ रहे हैं. 



Giorgia Andriani ने बनाया बेहद बोल्ड वीडियो!


बता दें कि आप जो यह वीडियो देख रहे हैं वो एक्ट्रेस ने अपने लिए नहीं बल्कि एक प्रोफेशनल कपैसिटी में शूट किया है. ये दरअसल उनके अपकमिंग गाने और म्यूजिक वीडियो 'बीबा' (Biba) का एक हिस्सा है जिसे जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने प्रमोशन के तहत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर जहां फैंस एक्ट्रेस की बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई सारे लोग जॉर्जिया को उर्फी से कंपेयर कर रहे हैं और उनकी बोल्डनेस को उर्फी से भी दो हाथ आगे है!


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे