Arbaaz Khan: बॉलीवुड का खान परिवार सूरज बरजातिया की फिल्म हम साथ-साथ है कि तरह है. भले ही सलीम खान की दो पत्नियां हो इसके बावजूद उनके घर में बेहद प्यार और स्नेह है. हर त्योहार में ये परिवार साथ में नजर आता है. ये बॉलीवुड का एक ऐसा परिवार है जहां दो पत्नियों के साथ होने के बावजूद बिना कलेश के सब साथ में रहते हैं. ऐसे में सलीम खान के बेटे अरबाज खान ने अपनी दूसरी मां हेलेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया. उनकी बातें सुनकर आप सभी बेशक हैरान रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरबाज ने बताया हेलेन का सच


सलीम खान पहले से ही शादीशुदा थे इसके बावजूद उन्होंने हेलेन से शादी करने का फैसला किया. हेलेन से शादी करने के बाद भी सलीम ने अपनी पहली शादी सलमा से खत्म नहीं किया और आज इतने साल बाद सलमा और हेलेन एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते शेयर करती हैं. अरबाज ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे पिता ने कभी भी हेलेन आंटी को हम पर नहीं थोपा. वह जानते थे कि उनके बच्चों के लिए उनकी मां कितनी जरुरी है.  मेरी जिंदगी में एक और औरत है लेकिन उसकी अपनी जगह है. हेलेन आंटी ने भी कभी हमें अलग करने की कोशिश नहीं की या जो भी हो.  वह बस इस बात से खुश थी कि उसके जीवन में कोई था, वह जानती थी कि उनका अपना परिवार, पत्नी और बच्चे हैं और वह उसमें इंटरफेयर नहीं करेगी.”


सलीम और हेलेन ने अर्पिता को लिया गोद


बता दें सलीम खान और सलमा के चार बच्चे हैं- सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और बेटी अलवीरा अग्निहोत्री. सलीम और हेलेन के खुद के कोई बच्चे नहीं है लेकिन उन्होंने अर्पिता को गोद लिया था. पूरा  परिवार अक्सर जन्मदिन और त्योहारों पर एक साथ आता है.