Arjun Kapoor Post: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ नहीं दिखे. दोनों ने ना तो एक साथ कोई फोटो शेयर की और ना ही अर्जुन के मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन में मलाइका अरोड़ा दिखीं. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फिर से जोर पकड़ा हुआ है. इस बीच अर्जुन कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो एक बार फिर से बवाल मचा रहा है. 
 
लिखा ये क्रिप्टिक पोस्ट 
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. जिसे लोग अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशप से जोड़कर देख रहे हैं. एक्टर ने लिखा- 'अनुशासन से होने वाला दर्द पछतावे से होने वाले दर्द से बेहतर है.' एक्टर ने ये पोस्ट जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया. इतना ही नहीं, इस पोस्ट के बाद लोग अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में खटास की खबरें और तेजी से वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



'मैं प्यार के लिए आखिर तक लड़ूंगी...' अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का बयान


मलाइका ने रिश्ते पर कही थी ये बात
अर्जुन कपूर से पहले मलाइका ने प्यार को लेकर एक बयान दिया था. जो खूब चर्चा में रहा था. मलाइका ने कहा था- 'मैं दिल से बहुत रोमांटिक हूं. प्यार के लिए लड़ूंगी. मैं टिपिकल स्कॉर्पियो हूं... मैं आखिर तक प्यार के लिए लड़ूंगी. साथ ही काफी रियलइस्टिक हूं मुझे पता है कि कहां लाइन खींचनी हैं.' 


 



 'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का जबरदस्त ट्रेलर आउट


6 साल से ज्यादा रहे रिलेशनशिप में


दरअसल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 6 साल से ज्यादा वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल भी किया था. उस वक्त दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते और वकेशन पर भी जाते रहते. लेकिन इसके बाद दोनों का आना-जाना एक साथ कम हो गया और कैमरे पर भी एक साथ नहीं दिखाई दिए. जिसके बाद से ब्रेकअप की खबरें कुछ महीने से लगातार आ रही हैं.