The Heist Trailer OUT: 'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का जबरदस्त ट्रेलर आउट
Advertisement
trendingNow12316488

The Heist Trailer OUT: 'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का जबरदस्त ट्रेलर आउट

Nad Sham की मचअवेटेड फिल्म 'द हाइस्ट' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में साजिश, चालाकी और धोखा सभी कुछ मिलाकर ऐसा सस्पेंस दिखाया गया है जो आपके लिए एंटरटनेटमेंट का अलग ही डोज होगा. 

द हाइस्ट ट्रेलर

The Heist Trailer: 'द हाइस्ट' (The Heist) फिल्म मचअवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2 मिनट 9 सेकेंड का ट्रेलर काफी रोमांच है. इस ट्रेलर के शुरुआत से लेकर आखिर तक ऐसे-ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं जो आपका फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा देगा. इस फिल्म के ट्रेलर में साजिश, चालाकी और धोखा सभी कुछ मिलाकर ऐसा सस्पेंस दिखाया गया है जो आपके लिए एंटरटनेटमेंट का अलग ही डोज होगा. 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए निर्देशक आदित्य आवांडे ने कहा-  'नाद शाम इस भूमिका में करिश्मा लाते हैं जो वास्तव में बेजोड़ है. जब उन्होंने ऑडिशन दिया, तो यह साबित हो गया था कि वो इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं.'

 

आधुनिक समय की रॉबिन हुड 

फिल्म में नाद शाम लीड रोल में हैं. उनके साथ सुमन राव और नंदिनी गुप्ता हैं. इसके अलाव प्रत्यक्ष राजभट्ट जो कि रवीना टंडन की अरण्यक में  मेन खलनायक थे वो भी इसमें हैं. वहीं क्रिएटिव टीम में अपूर्व वर्मा और कपिल बिष्ट शामिल हैं जिन्होंने बेहतरीन काम किया है. इसके अलावा श्रद्धा कपूर के भाई, सिद्धांत कपूर ने मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई है. 'द हाइस्ट' आधुनिक समय की रॉबिन हुड अनन्या और एक मास्टर चोर कलाकार नील के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके रास्ते डार्क वेब से होकर गुजरते हैं. ये फिल्म फरहीन वेंकापा और यश मोधवे द्वारा निर्मित, द हाइस्ट प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है, जिसके पाइपलाइन में 3-4 और फिल्में हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली

फैंस का रिएक्शन

आदित्य आवांधे द्वारा निर्देशित और निकिता चतुवेर्दी द्वारा लिखित फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लगातार फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं और ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं.एक फैन ने लिखा- 'अमेजिंग ट्रेलर.' तो दूसरे ने लिखा- 'बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- 'इस ट्रेलर को देखकर मजा आ गया.' ये फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

 

 

 

 

Trending news