Malaika Arora Latest News: मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें रह-रहकर सामने आती रहती हैं. कुछ महीनों पहले भी इनके ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा था लेकिन फिर अर्जुन ने खुद सारी अफवाहों को क्लियर कर दिया. वही इस बार भी यही हो रहा है. दो दिनों से इनके रिश्ते को लेकर मीडिया में खूब बातें हो रही हैं. कहा जा रहा है कि 6 साल पुराना रिश्ता ये खत्म कर ये आगे बढ़ने को तैयार हैं. दोनों जिस तरह से पोस्ट कर रहे थे उससे भी यही अटकलें लग रही थीं. लेकिन अब मलाइका की एक पोस्ट पर कमेंट कर अर्जुन ने सारे मामले को ठंडा कर दिया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका की पोस्ट पर अर्जुन का कमेंट
दरअसल, आज इंटरनेशनल डॉग डे के मौके पर मलाइका ने एक खूबसूरत वीडियो अपने Pet Casper के साथ एक प्यारी वीडियो शेयर की है जिसमे मल्ला अपने डॉग के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किए हैं वो भी एक नहीं बल्कि 2. अर्जुन ने पहले कमेंट में लिखा- तुम्हारी जिंदगी का असली स्टार तो यही है. फिर दूसरे कमेंट में लिखा- हैंडसम बॉय.



इसके अलावा मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिससे हिंट मिला कि दोनों अभी भी साथ हैं. एक पोस्ट में उन्होंने दो सनग्लासेस की तस्वीर शेयर की है जिसमे एक सन ग्लासेस अर्जुन कपूर का ही बताया जा रहा है.



कुशा कपिला संग जोड़ा जा रहा था नाम
कुछ समय से अर्जुन कपूर का नाम यूट्यूब स्टार कुशा कपिला संग जोड़ा जा रहा था. कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी वजह से मलाइका संग उनका ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन कुशा ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है वहीं बात करें अर्जुन और मलाइका की तो दोनों ने इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं किया है.