Arjun Malaika Dance Video: डिजाइनर अर्पित मेहता और कुनाल रावल  शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में शादी से पहले इस कपल ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए प्री वेडिंग बैश का आयोजन करते हुए शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बी टाउन के तमाम सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक लुक में शिरकत की है. हालांकि इस पार्टी से सबसे ज्यादा चर्चे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के हो रहे हैं.  पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी ने चार चांद लगा दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन मलाइका का वीडियो


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की इस पार्टी से काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं दो कि इंटरनेट पर मिनटों में छा गए. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन मलाइका एक्ट्रेस के थ्रौबेक सुपरहिट सॉन्ग 'छैया-छैया' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. डांस के बीच में अर्जुन मलाइका एक दूसरे के कोजी होते और सुरूर में डूबे दिखाई दे रहे हैं. 



पार्टी में कपूर फैमिली 


बता दें कि इस पार्टी में कपूर फैमिली से काफी सारे लोगों ने शिरकत की थी. पार्टी में अर्जुन कपूर की बहने अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर, शनया कपूर, एक्टर के चाचा-चाची संजय कपूर महीप कपूर और अनिल कपूर ने शिरकत की थी. ऐसे में साफ है कि अर्जुन कपूर ने सब कुछ भूलाकर मलाइका के साथ जबरदस्त डांस किया. 



अर्जुन मलाइका का लुक


जहां मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं तो वहीं अर्जुन कपूर नीले रंग का सीक्वेंस वर्क का कुर्ता पजामा पहने नजर आए. इस शाही शादी में हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


मलाइका के चर्चे


मलाइका के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका को देख कोई भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मलाइका पहली बार किसी शादी में इस तरह से पहुंचीं हों. मलाइका इससे पहले भी अपने लुक से कहर ढा चुकी हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.