Malaika Arora Private Tattoo Exposed: मलाइका अरोड़ा कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं और आज भी फिटनेस और बोल्डनेस के मामले में हसीना सभी को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. मलाइका के हर इवेंट के लुक का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि हर बार मलाइका कुछ नया और बोल्ड पहनकर आती हैं. मलाइका को हाल ही में एक अवॉर्ड नाइट में स्पॉट किया गया जहां वो अपने बॉयफ्रेंड, एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ पहुंची थीं. मलाइका ने इस इवेंट के लिए एक सेक्सी ब्लैक ड्रेस पहनी थी जो उनके टोन्ड फिगर को हाइलाइट कर रही थी. इस ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब था कि हसीना का प्राइवेट टैटू भी एक्सपोज हो गया... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका की बोल्ड ड्रेस में दिख गया प्राइवेट टैटू!


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए मलाइका अरोड़ा ने एक टाइट ब्लैक गाउन पहना था जो फुल लेंथ गाउन था. इस गाउन की फुल स्लीव्स भी थीं और ये बैकलेस था. इस गाउन में पीछे की तरफ तो कपड़ा गायब था ही, साथ ही, इसमें दोनों साइड्स में भी कपड़ा नहीं था जिसकी वजह से राइट साइड पर, ब्रेस्ट्स के नीचे मलाइका का प्राइवेट टैटू साफ नजर आ रहा था.   



Malaika Arora Arjun Kapoor के साथ आईं नजर 


इस वीडियो में आप मलाइका के पूरे लुक को अच्छी तरह देख सकते हैं. आप यह भी देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इस इवेंट में आई थीं और मीडिया के सामने दोनों ने साथ में पोज किया है. कुछ समय पहले ये दोनों सुर्खियों में थे क्योंकि मलाइका ने अपने और अर्जुन की शादी के प्लैन पर कहा था कि दोनों फिलहाल उस बारे में सोच नहीं रहे हैं, वो अपने प्री-हनीमून फेज में हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे