Bollywood News Live: 61 घंटे बाद चला Sonu Sood का व्हाट्सएप, सक्सेस पर बोलीं तापसी पन्नू
Advertisement
trendingNow12225186

Bollywood News Live: 61 घंटे बाद चला Sonu Sood का व्हाट्सएप, सक्सेस पर बोलीं तापसी पन्नू

Bollywood News in Hindi Live: सोनू सूद का व्हॉट्सएप अकाउंट बंद हो गया है. तो वहीं प्रिंयका चोपड़ा ने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने हॉलीवुड में कई रिजेक्शन झेले हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जहां उन्होंने अपने व्हॉट्सपएप अकाउंट के ब्लॉक हो जाने की बात बताई है. सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया है कि उनका अकाउंट 36 घंटे से ज्यादा समय से बंद है. तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने हॉलीवुड में खूब रिजेक्शन देखा है. प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा कि एक बार तो उन्हें इसलिए बाहर कर दियाा गया था, क्योंकि कास्ट किसी की गर्लफ्रेंड थी. सोनू सूद और प्रियंका चोपड़ा के साथ आमिर खान भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

28 April 2024
23:30 PM

CID: सालों तक दर्शकों के सिर से नहीं उतरा 'सीआईडी' का क्रेज, एक कहानी से दूसरी तक देखने में आता है मजा

Tv Show CID: 'कुछ तो गड़बड़ है दया...' ये डायलॉग तो आपको याद ही होगा. जी हां, आज हम इस सीरीज में अपको साल 1998 में शुरू हुए क्राइम, थ्रिलर शो 'सीआईडी' के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सालों से टीवी की दुनिया और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. 

fallback

 

23:19 PM

एक दूजे का हाथ थामे दिखे आलिया-रणबीर, तो ऋतिक-सबा ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, देखें Photos

Celebs Spotted: राहा कपूर को कुछ देर पहले मासी शाहीन भट्ट के साथ देखा गया था. इस दौरान आलिया नजर नहीं आई थीं. अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) और करण जौहर भी दिखे. वहीं, ऋतिक-सबा भी नजर आए. सभी सितारों की तस्वीरें देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. सिंपल लुक में भी सभी शानदार नजर आ रहे हैं. आप भी देखें तस्वीरें.

22:27 PM

वो सुपरहिट फिल्म... जिससे दौरान गहरी हो गई थी गुलजार और आर डी बर्मन की दोस्ती; लोग मूवी के गानों पर हाथ बैठे थें दिल

Bollywood Retro: हिंदी सिनेमा के कई ऐसे किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. फिर चाहे वो किसी स्टार्स से जुड़ा हो, किसी फिल्म से या किसी सिंगर से जुड़ा हो. आज हम आपको इंडस्ट्री के ऐसे ही दो बड़े सिगर्स की दोस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं. कैसे और किस फिल्म के दौरान उनकी दोस्ती हुई. 

fallback

 

21:25 PM

'मेरी सबसे बड़ी गलती...' पहली फिल्म 'इश्कजादे' की सक्सेस के बाद किस जाल में फंस गई थीं परिणीति चोपड़ा?

Parineeti Chopra: इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पहली फिल्म की बड़ी सफलता के बाद उन्हें अपने वजन को लेकर किस तरह की सलाह दी जाती थीं. 

fallback

 

20:32 PM

37 साल की श्रद्धा कपूर ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, बोलीं - 'मैं रोजाना सुबह चेहरा...'

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की खूबसूरती के चर्चा दूर-दूर तक होते हैं. वो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मॉर्निंग रूटीन के बारे में बताया.

19:50 PM

सोनाक्षी सिन्हा ने सूट पहन दिखाया रॉयल लुक, 36 साल की उम्र में दिखती हैं धांसू, देखें ग्लैमरस Photos

Sonakshi Sinha: फैशन और स्टाइल के मामले में सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से ही आगे रहती हैं. वो हर बार एक नए लुक और आउटफिट में नजर आती हैं. कुछ देर पहले सोनाक्षी ने वेलवेट का सूट और जूती पहन तस्वीरें शेयर की. एक-एक फोटो में उनका अंदाज बहुत कमाल का दिख रहा है. मिनटों में उनकी फोटोज वायरल हो गई है. आप भी देखें उनकी दिलकश फोटोज.

18:51 PM

अमिताभ बच्चन ने की फैंस से मुलाकात, तो सान्या मल्होत्रा ने ढाया नो मेकअप लुक में कहर, देखें Photos

Celebs Spotted: बॉलीवुड के ढेर सारे सितारों को रोजाना स्पॉट किया जाता है. कोई एयरपोर्ट पर नजर आता है, तो कोई किसी इवेंट में पोज देता दिखता है. आज भी अमिताभ बच्चन को फैंस से मिलते हुए और सान्या मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर देखा गया. इसके अलावा भी कई सितारे नजर आए. देखें सभी की फोटोज.

18:05 PM

61 घंटे बाद फिर शुरू हुआ Sonu Sood का व्हाट्सएप अकाउंट, आखिर क्या है ये मामला?

Sonu Sood: आखिरकार 61 घंटों बाद सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट एक बार फिर चालू कर दिया गया है. बीते दिन 27 अप्रैल को उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि उनके साथ ऐसा कई बार हो चुका है. चलिए जानते हैं क्या था माजरा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

17:32 PM

Bhojpuri Song: धांसू है खेसारी लाल यादव का 'पतरी कमर' गाना, एक-एक बीट पर थिरक रहे हैं फैंस

New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के कुछ गाने मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही उनका 'पतरी कमर' गाना. गाने को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

17:22 PM

तापसी पन्नू को बॉलीवुड में कैसे मिली सक्सेस? एक्ट्रेस बोलीं- ‘अब मुझे आराम से बैठने की जरूरत है...’

Taapsee Pannu On Her Success In Bollywood: अपनी शादी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में अपनी सक्सेस को लेकर खुलकर बात की. आखिरी बार शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में नजर आईं तापसी पन्नू ने अपने बॉलीवुड सफर के बारे में खुलकर बात की है. 

fallback

 

16:22 PM

जब सालों तक डिप्रेशन में रहे थे आमिर खान, बताया कितना मुश्किल था वो दौर; इस शो को देख कटता था समय

Aamir Khan: हाल ही में आमिर खान पहली बार मेहमान के तौर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर नजर आए. जहां उन्होंने उस समय को याद किया जब वो निराशा और डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे. एक्टर ने बताया वो समय उनके लिए कितान मुश्किल था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

15:33 PM

300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, VIDEO शेयर कर जाहिर की खुशी

Anupam Kher: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां वो अहमदाबाद में 300 साल पुराने हनुमान मंदिर में दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

15:01 PM

अस्पताल में भर्ती हुईं 'भाबीजी घर पर हैं!' की गोरी मेम, सौम्या टंडन के फैंस हुए परेशान

Saumya Tandon: टाीवी के फेमस शो 'भाबीजी घर पर हैं!' की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि वो अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, इस खबर से एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हैं. 

14:25 PM

मुस्लिम होकर भी नमस्ते की ताकत जानता है ये सुपरस्टार, ढाई महीने में मिली सीख  

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मंच पर आमिर खान ने दंगल की शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया है. 

fallback

 

14:01 PM

Gurucharan Singh Missing: लापता हैं 'सोढ़ी', परेशान 'भिड़े' ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात 

Mandar Chandwadkar on Gurucharan Singh Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह को लापता हुए पांच दिन से ज्यादा हो गए हैं. शो के कलाकार भी उनकी गुमशुदगी को लेकर काफी परेशान हैं. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब 'आत्माराम भिड़े' यानी मंदार चंदवाडकर ने सोढ़ी के साथ आखिरी मुलाकात का जिक्र किया है.

fallback

12:59 PM

क्यों छलके Justin Bieber के आंसू? रोते हुए फोटो की शेयर; फैंस हुए परेशान  

Justin Bieber Photos Viral:  सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में कोचेला इवेंट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज में जस्टिन ने रोते हुए भी सेल्फी शेयर की है, जिसे देख सिंगर के फैंस टेंशन में आ गए हैं.  

fallback
 

12:47 PM

निक जोनस संग शादी के बाद कल्चर डिफरेंस पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, बोलीं- 'बहुत मुश्किल था'

Priyanka Chopra on Cultural Differences After Marrying Nick Jonas: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस से शादी करने के बाद अपने जीवन में आए कल्चर डिफरेंस पर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके लिए यह काफी मुश्किल था, लेकिन अब उन्होंने इसे बैलेंस कर लिया है.

fallback
 

11:46 AM

बेटी अवा को 'अंग्रेज' कहते थे मनोज बाजपेयी, अब बोले-'धीरे-धीरे उसकी हिंदी...' 

Manoj Bajpayee: यह कहने के बाद कि उनकी बेटी 'अंग्रेज' है, जो हिंदी में बात नहीं करती है, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में साझा किया कि उनकी बेटी अवा नायला की हिंदी धीरे-धीरे सुधर रही है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर उन्होंने अपनी बेटी अवा और उसकी हिंदी को लेकर कुछ बातें शेयर कीं.

fallback

11:14 AM

महादेव बैटिंग केस में एक्टर साहिल खान अरेस्ट, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश  

Actor Sahil Khan Arrested: 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' फेम एक्टर और बिजनेसमैन साहिल खान को महादेव बैटिंग ऐप मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर मुंबई लाया जा रहा है, जहां उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

fallback

10:34 AM

Samantha Ruth Prabhu Birthday: 'ये माया चेसावे' से 'कुशी' तक, सामंथा रुथ प्रभु ने इन फिल्मों से बनाया नाम 

Samantha Ruth Prabhu Birthday: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक ऐसा नाम हैं, जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है. उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाकर अपने टैलेंट को दिखाया है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत रोमांटिक फिल्म 'ये माया चेसावे' से की. लेकिन इसके बाद उन्होंने कॉमेडी और एक्शन फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया. साउथ सिनेमा से अभिनय की दुनिया में आने वाली सामंथा ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. आइए एक नजर डालते हैं सामंथा रुथ प्रभु की 5 बेस्ट फिल्मों पर.

fallback

10:04 AM

कौन है वो टीवी एक्ट्रेस? जिसने प्रोड्यूसर पर लगाया आरोप  

शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर एक्ट्रेस ने बार-बार परेशान करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पांच महीने की पेमेंट भी नहीं दी गई है. 

fallback

 

09:17 AM

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज 

TMKOC Gurucharan singh Missing Case: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. हालांकि, गुरुचरण सिंह का इस तरह से गायब होना पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा है, क्योंकि मामले में नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

fallback

09:09 AM

Sharman Joshi Birthday: प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं शरमन जोशी, एक रोल के लिए 40 ऑडिशन दिए...फिर ऐसे चमकी किस्मत  

Sharman Joshi Birthday: एक्टर शरमन जोशी ने अपनी दमदार अदाकारी और कमाल कॉमिक टाइमिंग से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक फिल्म में लीड रोल पाने के लिए एक्टर ने 40 ऑडिशन दिए थे. 

fallback

 

09:06 AM

Aamir Khan को एक्स वाइफ रीना दत्ता से पड़ा था थप्पड़, बोले- 'मैं एक अच्छे पति की तरह...' 

Aamir Khan: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड पर आमिर खान ने बताया कि उन्हें एक्स वाइफ रीना दत्ता ने थप्पड़ मार दिया था. आमिर ने कहा, जब रीना दत्ता बेटे जुनैद को जन्म दे रही थीं वह दर्द में थीं तो उन्होंने थप्पड़ लगा दिया था.  

fallback

 

08:22 AM

क्यों छलक पड़े 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली की आंखों से आंसू? अध्ययन सुमन ने बताया 

Adhyayan Suman on Sajay Leela Bhansali: अध्ययन सुमन ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' के सेट से एक जबरदस्त घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि एक पांच मिनट लंबे टेक के बाद कैसे संजय लीला भंसाली की आंखों से आंसू छलक पड़े थे.

fallback

08:04 AM

Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के प्रोड्यूसर, लीगल एक्शन लेने की कही बात  

Krishna Mukherjee Allegations: शुभ शगुन सीरियल के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है. कुंदन सिंह ने नाराजगी जताते हुए लीगल एक्शन लेने की बात की है.  

fallback

 

06:44 AM

आशा भोसले की पोती जनाई ने दिखाया फैशन का जलवा, तो जरीन खान के लुक पर अटकी नजरें; डैशिंग लगे टीवी एक्टर  

Celebs Spotted: सेलेब्स अपने स्टाइल और फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती शाम भी कई सेलेब्स ने फैशन का जलवा दिखाते हुए फैंस को इंप्रेस किया है. आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स की फोटोज. 

fallback

 

06:40 AM

Sonu Sood का WhatsApp अकाउंट बंद, कंपनी पर नाराजगी जताते हुए बोले- 'जागने का समय आ गया है...'  

Sonu Sood WhatsApp: सोनू सूद का व्हॉट्सएप अकाउंट ब्लॉक हो गया है, जिसकी जानकारी एक्टर ने स्क्रीनशॉट शेयर करके ट्वीटर पर दी है. सोनू सूद का कहना है लोग व्हॉट्सएप के जरिए उनके पास मदद मांगने के लिए पहुंचते हैं. 

fallback

 

Trending news