अर्जुन कपूर ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप रूमर्स के बीच नया पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट किसके लिए है, ये नाम उन्होंने जाहिर नहीं किया है. मगर इसे मलाइका अरोड़ा और ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है. मालूम हो, पिछले काफी समय से मलाइका-अर्जुन ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं लेकिन अभी तक दोनों ने कंफर्म नहीं किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन कपूर ने रूल की बात कही है. जहां उनका कहना है कि जो आपको अच्छा लगो वो करो. अब इसी पोस्ट को उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़कर देखा जा रहा है. हाल में ही अर्जुन का बर्थडे था. उन्होंने जन्मदिन फैमिली के साथ मनाया था और मलाइका नदारद रही थीं. ऐसे में ब्रेकअप की खबरें और तेज हो गई थीं.


अर्जुन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट



अर्जुन कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, 'रूल नंबर 1: वो करो, जो आपको खुश रखे.' अब इस पोस्ट में न ही उन्होंने किसी का जिक्र किया न ही किसा का नाम लिया. बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद ही उनका ये पोस्ट सामने आया है.


अर्जुन कपूर के बर्थडे के बाद शुरू हुए रूमर्स
अर्जुन कपूर के बर्थडे के बाद ब्रेकअप के रूमर्स लगातार तैर रहे थे. अब डायरेक्ट तो नहीं लेकिन इनडायरेक्टली अर्जुन कपूर ने निशाना साध दिया है कि जो आपको अच्छा लगे वही करो. 



जिम से जब बाहर आईं मलाइका, तो देखते रह गए सब


करीबियों ने बताया
हाल में ही पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन ने अपनी अपनी राहे अलग कर ली हैं. मगर दोनों गरिमापूर्ण तरीके से इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे. इसलिए वह नहीं चाहते हैं कि कोई इस मामले पर टिप्पणी करें.