नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बने हुए हैं. अर्जुन इन दिनों अपने काम की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पोस्टर रिलीज हो गया है. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को आप सबके साथ शेयर करते हुए गर्व हो रहा है. सच्ची घटनाओं की ये एक अविश्वनीय कहानी है. फिल्म का टीजर कल आएगा. पोस्टर में अर्जुन कपूर का फेस हॉफ नजर आ रहा है लेकिन उनके लुक को देखकर लगता है कि ये काफी मजेदार फिल्म होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन के पोस्टर शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अर्जुन के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं तो इस फिल्म को देखने बिलकुल भी नहीं जाऊंगा. वहीं एक यूजर का कहना था कि अर्जुन क्या तुम एक और फ्लॉप फिल्म के लिए तैयार हो? वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन और मलाइका की पर्सनल लाइफ पर भी कमेंट किए. 


मलाइका की इस तस्वीर पर अर्जुन हुए TROLL, फैंस बोले- 'तुम्हारी फोटोज कौन खींच रहा है' 



ट्रोलर्स के अलावा अर्जुन के पोस्टर पर उनके दोस्तों और उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने भी कमेंट करते हुए इमोजी पोस्ट की. वहीं अर्जुन की को-स्टार रहीं परिणिति चोपड़ा ने भी कमेंट करते हुए कहा कि पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन पोस्टर मस्त है. 



बता दें कि अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से मलाइका के साथ रिलेशनशिप की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिस पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स के साथ अर्जुन कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. पिछले दिनों खबरें थीं कि मलाइका और अर्जुन दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें