Sonakshi Sinha Arjun Breakup: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी में सिर्फ चंद दिन ही बचे हैं. इस महीने की 23 तारीख को जहीर की बीवी बन जाएंगी. शादी की इन खबरों के बीच अर्जुन कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. ये वही इंटरव्यू है जिसमें अर्जुन कपूर ने सोनाक्षी और उनके कथातथित ब्रेकअप के पीछे की वजह बताई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेवर फिल्म में किया था काम
सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने साल 2015 में एक साथ तेवर फिल्म में काम किया था. फिल्म को अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया था. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक के प्रति अट्रैक्ट हो गए थे. लेकिन शूटिंग खत्म होते ही दोनों के बीच जो कुछ भी खत्म हो गया था. 


 



कौन हैं 'पंचायत 4' के मेहमान जी? जिन्हें करीना-सैफ की शादी में धोने पड़े थे बर्तन


क्यों टूटा था दोनों का रिश्ता?
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अपने और सोनाक्षी सिन्हा के बीच जो कुछ भी था उसके बारे में बताया. एक्टर ने कहा- 'कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसा आप सोचते हैं. कुछ लोग शूटिंग खत्म होने के बाद इन चीजों से आगे बढ़ जाते हैं. एक व्यक्ति के तौर पर मैं अभी भी चाहता हूं कि वो मेरे आसपास ही रहें. हम दोनों पार्टियों में भी ज्यादा इटरेक्ट नहीं करते, हालांकि एक दूसरे से जब भी मिलते हैं तो ग्रीट जरूर करते हैं. हम दोनों के ऊपर किसी भी चीज को बनाए रखने का दवाब नहीं था.' 


 



रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा ये टीवी एक्टर, बोला- इस डर से बाहर आने में...


पर्सनॉलिटीज थीं अलग
हमारी सहयोगी रिपोर्ट डीएनए के मुताबिक दोनों के बीच काफी फिडरेंसेज थे. सोनाक्षी बहुत इमोशनल हैं. वो अपनी फीलिंग्स कभी भी किसी से छिपाती नहीं है जिनसे वो प्यार करती हैं.