Singham 3 Latest Updates: एक वक्त था जब हर किसी का फोकस एक्टर बनने पर होता था. यानि फिल्म का मेन हीरो जो रोमांस करता था, विलेन को मारता था, गाने गाता था और दर्शकों की तारीफ बंटोरता था. लेकिन जैसे जैसे समय बदल रहा है एक्टर विलेन बनने से भी नहीं कतरा रहे. अब खबर है कि एक और लीड एक्टर अब खलनायकों की दुनिया में शामिल होने जा रहा है और ये कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हैं. जो अब एक बड़ी फिल्म में विलेन बने दिखेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंघम 3 में हुई अर्जुन की एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन कपूर की एंट्री रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम 3 में हो गई है. जिसकी मेकिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिलहाल कास्टिंग का काम चल रहा है. खबर है कि इस बार रोहित अर्जुन को विलेन के तौर पर फिल्म में अजय देवगन से भिड़वाना चाहते हैं. यानि अब ये हैंडसम लीड एक्टर खलनायक बना दिखेगा. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि रोहित ने कास्टिंग फाइनल कर दी है. वहीं अर्जुन ने भी इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है वो अपनी फिजिक पर खूब पसीना बहा रहे हैं.



और भी बड़ी होगी सिंघम 3
सिंघम, सिंघम रिटर्न्स के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 को काफी बड़ा बनाना चाहते हैं. खबर है कि इस बार अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण फिल्म में होंगी और विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर. अब तक रोहित शेट्टी सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा, सूर्यवंशी जैसी कॉप रिलेटिड फिल्में बना चुके हैं सिबां में उन्होंने सिंघम की एंट्री करवाई तो सूर्यवंशी में सिंबा और सिंघम दोनों दिखे. अब सिंघम 3 में किसकी एंट्री कहां होगी देखना दिलचस्प होगा. लेकिन सबसे ज्यादा निगाहें इसी बात पर टिकी हैं कि अर्जुन कपूर विलेन बनकर उस रोल को कैसे निभाते हें और उसमे कैसे जचते हैं.