Arjun Rampal Girlfriend: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) जाने माने एक्टर हैं जो बॉलीवुड में सालों से बेहतरीन और दमदार एक्टिंग से सभी का दिल चुरा रहे हैं. लेकिन जितने दिलचस्प उनके किरदार और फिल्म रही हैं उतनी ही इंट्रेस्टिंग है अर्जुन रामपाल की पर्सनल लाइफ भी. इस वक्त खुद से कई साल छोटी मॉडल संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं और दो बेटों के पिता भी बन चुके हैं. 52 साल के हो चुके अर्जुन रामपाल 26 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. चलिए बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प पहलू. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1998 में हुई थी पहली शादी
अर्जुन रामपाल की पहली शादी मेहर जेसिया से हुई थी. दोनों एक दूसरे पर फिदा थे लिहादा शादी करने में दोनों ने जरा भी देर नहीं की. इस शादी में दो बेटियों के पिता बने जिनके नाम हैं माहिका और मायरा. लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद मेहर और अर्जुन के बीच विवाद बढ़ा तो दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया. आखिरदार शादी के 20 साल बाद दोनों अलग हो गए. 2019 में इनके तलाक पर मुहर लगी. 



तलाक के तुरंत बाद अप्रैल, 2019 में ही अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला की प्रेग्नेंसी अनाउंस की. जिसके बाद ग्रैबिएला बिना शादी के ही बेटे की मां बनीं. इसके बाद इसी साल 2023 में वो फिर से मां बन चुकी हैं. लेकिन अभी तक अर्जुन और ग्रैबिएला ने शादी नहीं की है. बल्कि वो लिव इन पार्टनर बनकर हीर खुश हैं.  


करियर में दमदार रोल निभा चुके हैं अर्जुन रामपाल
अर्जुन ने 2 दशक पहले अपने करियर का आगाज किया था. उनकी पहली फिल्म 2001 में आई थी जिसका नाम था प्यार इश्क और मोहब्बत. इस फिल्म में उन्होंने लोगों से खूब अटेंशन ली. इसके बाद वो बेहतरीन फिल्मों में दिखे. जैसे चक्रव्यूह, दिल है तुम्हारा, राजनीति, आंखें, ओम शांति ओम, हीरोइन. इन फिल्मों में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई.