Gabriella Demetriades Pregnant Again: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कपल्स हैं जिनके घर में जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है. गौहर खान (Gauahar Khan) से लेकर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) तक, कई हसीनाएं इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स (Gabriella Demetriades) का है. अर्जुन रामपाल अब चौथी बार पिता बनने वाले हैं और उनकी गर्लफ्रेंड (Arjun Rampal Girlfriend) ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं और प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट किया है. आइये इन फोटोज के बारे में और जानते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी 


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं और अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इन फोटोज में गेब्रिएला ने एक नूडल स्ट्रैप वाला लाइट ऑरेंज रंग का एक खूबसूरत फ्लोई गाउन पहना है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. दो फोटोज शेयर करने के साथ गेब्रिएला ने कैप्शन में लोगों से गेस करने को कहा है कि ये फोटोज असली हैं या फिर एआई का कमाल! इन फोटोज पर उनके तमाम दोस्तों और फैंस की बधाइयां आने लगी हैं. 



तीन बच्चों के बाद फिर से पापा बनने वाले हैं अर्जुन!


अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की वैसे तो 1998 में मेहर जेसिया (Mehr Jesia) से शादी की थी और उनकी दो बेटियां, महिका रामपाल (Mahikaa Rampal) और माइरा रामपाल (Myra Rampal) हैं. 20 साल तक शादीशुदा रहने के बाद 2019 में अर्जुन और मेहर ने डिवोर्स ले लिया और फिर एक्टर साउथ अफ्रीकी मॉडल गेब्रिएला डेमेट्रिड्स को डेट करने लगे. अर्जुन और गेब्रिएला का एक बेटा, अरिक रामपाल (Arik Rampal) भी है और अब एक और नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है.