Athiya Shetty KL Rahul Wedding Dates: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) काफी समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ नहीं कहा है लेकिन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और केएल राहुल के कई मैचों में भी अथिया गई हैं. अब, कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं और एक नई मीडिया रिपोर्ट में दोनों की शादी की डेट्स भी सामने आ गई हैं. आइए जानते हैं कि केएल राहुल और अथिया किन दिनों में सात फेरे ले सकते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों में KL Rahul-Athiya Shetty लेंगे सात फेरे


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिंकविला (Pinkvilla) की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चल चुका है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी किन दिनों में सात फेरे ले सकते हैं. बता दें कि ये दोनों जनवरी, 2023 के आखिरी हफ्ते में शादी कर सकते हैं. इनकी शादी में इनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि दिसम्बर, 2022 के अंत में गेस्ट्स को इन्विटेशन्स मिल जाएंगे. 


सामने आई इस स्टार कपल की वेडिंग डेट्स 


पिंकविला (Pinkvilla) की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के सभी फंक्शन्स 21 जनवरी से 23 जनवरी, 2023 के दिनों में होंगे. बता दें कि फिलहाल इन डेट्स पर दोनों में से किसी ने कन्फर्मेशन नहीं दिया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यही डेट्स सही हैं. तैयारियां काफी जोर-शोर से चल रही हैं और कहा जा रहा है कि दोनों की शादी एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग होगी जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत- सभी फंक्शन होने. कहा जा रहा है कि ये शादी और कहीं नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर 'जहान' में होगी.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.