Atlee Kumar Varun Dhawan Upcoming Film: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के लिए ये साल 2024 काफी धमाकेदार रहा. इस साल एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर एक्टर बिजी चल रहे हैं और इसी बीच उनके हाथ एक्शन फिल्म निर्देशक की एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' (Jawan) के बाद अब एक्शन फिल्म निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) वरुम धवन के साथ इस साल एक और दमदार एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम 'VD 18' है और इस फिल्म की की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म एटली, वरुण के साथ दर्शकों को एक्शन का डबल डोज देने वाले हैं. 



एटली के साथ काम करेंगे वरुण 


वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद दोनों के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि 'VD18' में 8 एक्शन निर्देशकों के साथ मिलकर बनाया जा रहा है, जिसमें एक्टर खुद स्टंट करते नजर आएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'VD18' के लिए काफी बड़ी संख्या में बैकग्राउंड डांसर्स के साथ मुंबई में फिल्म के एंट्री वाले गाने की शूटिंग हो चुकी हैं, जिसके बाद अब एक्टर फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसको लेकर काफी बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही हैं और शेड्यूल बनाए जा रहे हैं. 



एक्शन से भरपूर होगी फिल्म 


वहीं, इस फिल्म 'VD18' से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, वरुण मार्च के आखिर तक एटली और मुराद खेतानी (Murad Khetani) द्वारा निर्मित इस फिल्म के सभी एक्शन सीन्स की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में 'नो टाइम टू डाई', 'जवान', 'पठान', 'केजीएफ', 'टॉम्ब रेडर', 'एयरलिफ्ट', 'सुल्तान', 'वर्ल्ड वॉर जेड' और 'इंडियन 2' जैसी एक्शन फिल्म बनाने वाले निर्देशकों के साथ बनाया जा रहा है. बता दें, फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और नाना पाटेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.