एक बार फिर आयशा टाकिया चर्चा में आ गई हैं. सलमान खान के साथ 'वॉन्टेंड' में काम करने वाली आयशा टाकिया ने हाल में ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था. मगर अब कुछ घंटे बाद उन्होंने अपना Instagram अकाउंट रिस्टॉर कर लिया है. साथ ही ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को आयशा टाकिया ने भारी ट्रोलिंग के बाद इंस्टाग्राम छोड़ दिया था. उनका अकाउंट सर्च करने पर शो नहीं कर रहा था. मगर शनिवार को एक बार फिर उन्होंने वापसी की. साथ ही ट्रोलर्स को जवाब दिया दिया. जहां उन्होंने सलीके से अपने खास अंदाज में ट्रोल आर्मी की बोलती बंद करवा दी है.


आयशा टाकिया ने दिया जवाब



इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आयशा टाकिया ने एक पोस्ट शेयर किया. वह लिखती हैं, 'क्या आपने नोटिस किया, कैसे मैंने रिस्पॉन्स नहीं दिया? बहुत ही तरीके से, बहुत ही क्यूट और बहुत ही नरम अंदाज में.' आयशा ने इस पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए जवाब दिया.


क्यों हुई ट्रोल आयशा टाकिया
मालूम हो, हाल में ही कांजीवरम साड़ी में आयशा टाकिया ने वीडियो शेयर किया था. उनके लुक को देख यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल दिया. कुछ ने कहा कि उन्होंने सर्जरी करवाकर चेहरा बिगाड़ लिया तो कुछ ने कहा कि उन्होंने फिलर्स करवा लिया है.


आयशा टाकिया की आखिरी फिल्म
आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में टार्जन, दिल मांगे मोर, सुपर, वॉन्टेड, कश, दे ताली, नो स्मोकिंग, पाठशाला और फुल एंड फाइनल जैसी फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार वह मोड़ में अनन्या के किरदार में नजर आई थीं.


'प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा बर्बाद कर लिया...' ट्रोलिंग से तंग आकर आयशा टाकिया ने खोला मुंह, फिर पतली गली से निकल ली ट्रोल आर्मी


आयशा टाकिया के पति
आयशा टाकिया ने 23 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड फरहान आजमी संग शादी कर ली थी. वह समाजवादी पार्टी के लीडर अबू आजमी के बेटे हैं. जिनका रेस्टोरेंट का बिजनेस है.