Celebs Selfie in Ayodhya: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की एक सेल्फी वायरल हो रही है. इस सेल्फी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में इन सभी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. ये फोटो जैसे ही इन सितारों ने क्लिक की तो ये सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलेब्स की सेल्फी
राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को न्योता भेजा गया था. इस मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित, राजकुमार हीरानी इस फोटो में नजर आ रहे हैं. 


 



 


आयुष्मान खुराना ने खींची सेल्फी
इस फोटो में आप देखेंगे कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने फोन से सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं. जिसमें सभी सितारे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद काफी खुश दिखे. इस फोटो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर लिखा- 'कई बॉलीवुड सितारे राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सेल्फी लेते हुए.'


सेल्फी में नहीं दिखे अमिताभ और अभिषेक
इस सेल्फी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन नहीं दिखे. इन सितारों के अलावा इस कार्यक्रम में बिग बी भी अपने बेटे के साथ पहुंचे थे. हालांकि इस सेल्फी में ये दोनों नहीं दिखे. इसके अलावा कई सिंगर्स भी इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए जो भजन गाने के बाद कैमरे पर रो पड़े. इन सिंगर्स में सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन का नाम शामिल है.


रणबीर-आलिया का छाया लुक
इस मौके पर रणबीर कपूर और आलिया के लुक ने सभी का ध्यान खींचा. रणबीर इस मौके पर धोती कुर्ता में दिखे तो वहीं आलिया भट्ट लाइट ब्लू कलर की सिल्क की साड़ी में नजर आईं. इन दोनों का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया.