Radhika ने एंटील‍िया में मनाया बर्थडे, दादी सास को नहीं खिलाया केक; जेठ आकाश ने किया ये काम...
Advertisement
trendingNow12477731

Radhika ने एंटील‍िया में मनाया बर्थडे, दादी सास को नहीं खिलाया केक; जेठ आकाश ने किया ये काम...

Akash Ambani Reaction on Radhika Birthday: एंटील‍िया में बर्थडे सेल‍िब्रेशन के दौरान जब राध‍िका ने केक काटा तो सबकी न‍िगाहें उनकी तरफ थीं और उन्‍होंने सबसे पहले अपने पत‍ि अनंत अंबानी को केक ख‍िलाया. लेक‍िन ये सब शायद आकाश अंबानी को अच्‍छा नहीं लगा और जब राध‍िका उनके पास आई तो उन्‍होंने उसे रोक द‍िया.

Radhika ने एंटील‍िया में मनाया बर्थडे, दादी सास को नहीं खिलाया केक; जेठ आकाश ने किया ये काम...

Radhika Merchant Birthday Video: अंबानी फैम‍िली की छोटी बहू राध‍िका मर्चेंट की जब से शादी हुई है वो लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक द‍िन पहले उनका शादी के बाद पहला बर्थडे था तो एंटीलि‍या में इसे पूरे धूम-धाम से मनाया गया. इस दौरान उनके मंमी-पापा के अलावा पर‍िवार के सभी लोग मौजूद रहे. बर्थडे सेरेमनी के दौरान महेंद्र स‍िंह धोनी के अलावा फ‍िल्‍मी जगत की द‍िग्‍गज हस्‍त‍ियां भी शाम‍िल हुईं. इस बीच राध‍िका के बर्थडे सेल‍िब्रेशन का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में राध‍िका काफी खूबसूरत लग रही है.

सबसे पहले पत‍ि अनंत अंबानी को केक ख‍िलाया

पर‍िवार के लोगों की मौजूदगी के बीच जब राध‍िका ने केक काटा तो उन्‍होंने सबसे पहले अपने पत‍ि अनंत अंबानी को केक ख‍िलाया. इसके बाद उन्‍होंने ससुर मुकेश अंबानी को ऑफर क‍िया. इसके बाद उन्‍होंने अपने मंमी-पापा को केक ख‍िलाकर उनका आशीर्वाद ल‍िया. लेक‍िन इसके बाद वह जैसे ही जेठ आकाश अंबानी को केक ख‍िलाने के ल‍िए आगे बढ़ी तो उन्‍होंने राध‍िका को रोक द‍िया. इस दौरान उन्‍होंने केक खाने से मना कर द‍िया और इशारे में कहा क‍ि पहले बा यानी दादी को केक खिलाएं.
 

लोग आकाश के संस्‍कारों की तारीफ कर रहे
आकाश के इशारे को मानकर राधिका ने ऐसा ही क‍िया और उन्‍होंने बा को बर्थडे केक ख‍िलाया. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर लोग आकाश के संस्‍कारों की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने आकाश को जेंटलमैन बताया तो कुछ लोग कह रहे हैं कोक‍िला बेन को सबसे पहले केक ख‍िलाकर उनका आशीर्वाद लेना चाह‍िए था. बर्थडे पार्टी में एमएस धोनी के अलावा ओरी, अनन्या पांडे, शिखर पहाड़िया, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर आद‍ि सितारे शाम‍िल हुए.

आपको बता दें अनंत और राध‍िका की शादी इसी साल जुलाई के महीने में हुई थी. इस शादी को साल की सबसे बड़ी शादी बताया गया. मीड‍िया के एक अनुमान के मुताब‍िक इस शादी में करीब 5000 करोड़ रुपये का खर्च हुआ था. कई द‍िन चलने वाले कार्यक्रम में देश-व‍िदेश से मेहमानों ने श‍िरकत की थी. 

Trending news