Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड सितारे अपने पार्टनर को बहुत खास तरीके से बर्थडे विश करते हैं. अपनी एक्टिंग के लिए फेमस आयुष्मान खुराना की वाइफ का आज बर्थडे है. आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में अभिनेता ने खास तरीके से अपनी वाइफ को बर्थडे विश किया है. तस्वीरों में दोनों पूल में नजर आ रहे हैं. लोग कपल की फोटो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. आप भी देखें आयुष्मान खुराना का खास बर्थडे पोस्ट. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान खुराना ने खास तरीके से किया बर्थडे विश 


आयुष्मान खुराना ने वाइफ पर प्यार लुटाते हुए लिखा, "आज इनका जन्मदिन है, उम्म." इसी के साथ अभिनेता ने कुछ फोटोज भी शेयर की है, जिसमें अभिनेता शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वाइफ ताहिरा भी काफी खूबसूरत लग रही है. फोटोज में ताहिरा बालों में फूल लगाए कहर ढाती नजर आ रही हैं. दोनों की तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 



2008 में की थी शादी


आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप दोनों को लंबे समय से जानते थे. काफी समय बिताने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. साल 2008 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के 2 बच्चे भी हैं, जिनके साथ वो अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हैं. 



फैंस पसंद करते हैं दोनों की जोड़ी


आयुष्मान और ताहिरा एक दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं. फिर चाहे कोई इंवेंट हो या हॉलीडे, दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. सिर्फ बर्थडे पर ही नहीं, आयुष्मान खुराना अक्सर अपनी वाइफ के साथ पोस्ट शेयर कर उन पर प्यारा लुटाते नजर आते हैं.