Man Bharya: आज से 5 साल पहले सिंगर बी प्राक का एक गाना 'मन भरया'(man bharryaa) गाया था. इस गाने को बहुत सारे लोगों ने पसंद किया था. अभी हाल ही में मन भरया का एक पाकिस्तानी वर्जन सामने आया है. पाकिस्तानी आर्टिस्ट मदुस्सर आशी खान( Mudasir Aashi Khan) ने इस गाने को थोड़ा सा ट्विस्ट देकर और अपनी लिरिक्स जोड़कर गया है. इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने सिंगर बी प्राक का भी जिक्र किया है. सिंगर मुदस्सर का यह गाना लोगों को काफी भा रहा है. कुछ समय मे हो सकता है कि ये कोक स्टूडियो पहुंच जाएं क्योंकि ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहाब अली बुगती को कोक स्टूडियो में गाने का मिला मौका
कोक स्टूडियो में काना यारी गाने वाले वहाब अली बुगती काफी पॉपुलर हैं. वाहोब एक सिंगर हैं और वो काफी टाइम से म्यूजिक बना रहे हैं. उनका अपना एक युटुब चैनल है जिसमें वह गाना गाकर अपलोड करते रहते हैं, लेकिन वह सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग तेरी मिट्टी को एक अलग अंदाज में गाया था. देखते देखते सॉन्ग बहुत तेजी से वायरल हुआ और उन्हें कोक स्टूडियो में खाने का मौका मिला जिसके बाद से ये किसी के पहचान के मोहताज नहीं हैं.


जस्टिन सिस्टर्स की कहानी
इस तरह का दूसरा किस्सा जस्टिन सिस्टर्स(Justin Sisters) का है. 2015 में दो पाकिस्तानी लड़कियां रातों-रात फेमस हो गई थी. लाहौर की सड़कों पर जिंदगी जीने वाली लड़कियां ने जस्टिन बीबर का फेमस सॉन्ग बेबी गाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वह वीडियो तेजी से वायरल हो गया था. आज दुनिया इन दोनों बहनों को जस्टिन सिस्टर्स के नाम से जानती हैं.


शिया को कोक स्टूडियो से मिला पहला ब्रेक
कोक स्टूडियो (Coke Studio) सीजन 14 में का 'पासुरी'(Pasoori) गाना किसे पसंद नहीं आया होगा. इसे गाने के बाद शाय गिल (Shae Gill) बहुत ज्यादा फेमस हो गई थीं. शाय अपना टाइम पास करने के लिए इंस्टाग्राम पर गाना गाकर डाल थीं लेकिन शाय का गाना पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर जुल्फीकार को इतना पसंद आया कि उन्होंने शिया को पसूरी का गाने का ऑफर दिया. इस तरह से शिया को उनके करियर का पहला ब्रेक कोक स्टूडियो से मिला.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं