नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी आए दिन अपने नए-नए डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी अपने हर स्टाइल से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. इसलिए जब भी यह दोनों साथ में थिरकते हैं तो हर कोई इनका दीवाना हो जाता है. अब इन दोनों स्टार्स का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह वीडियो एक स्टेज परफॉर्मेंस का है जिसमें एक भोजपुरी गाने पर यह दोनों जबरदस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. दोनों का अंदाज इतना शानदार है कि अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इनमें से कौन ज्यादा बेहतरीन डांसर है. देखिए यह वीडियो...



सपना चौधरी के एक फैन पेज पर नजर आ रहे इस वीडियो में ऐसी ही कुछ खास बात है कि हरियाणवी हो या भोजपुरी कोई भी इस वीडियो की तारीफ किए बिना नहीं थक रहा. यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि कोई भी इस गाने पर थिरके बिना नहीं रह सकता. 


लुक्स की बात करें तो वीडियो में सपना चौधरी ऑरेंज सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. 



याद दिला दें कि इससे पहले सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है. लेकिन वह किसी पब्लिक ईवेंट का नहीं था. अब सामने आया यह वीडियो किसी स्टेज परफॉर्मेंस का है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें