VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के 'ठुमका' से आई इंटरनेट पर 'तबाही', वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज!
Advertisement
trendingNow1554097

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के 'ठुमका' से आई इंटरनेट पर 'तबाही', वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज!

सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. लेकिन अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर कहर बरपा रही हैं...

सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है...फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. लेकिन अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर कहर बरपा रही हैं. 

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'ठुमका' इसी महीने यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जो अब जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने में सपना चौधरी पुलिस वालों के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. रेड और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाला ड्रेस भी सपना की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है. देखिए यह वीडियो...

सपना का ये डांस वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है, कि इसे लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 8 जुलाई से अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी ने इस गाने से अपना लुक हाल ही में शेयर शेयर किया था और तभी से सपना के चाहने वालों को उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. 

fallback

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. 

fallback

हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. बीते दिनों उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news