Bhumi Pednekar 9 Years In Bollywood: आज भूमि पेडनेकर का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अलग-अलग तरह के किरदार को एक्ट्रेस ने बहुत बखूबी निभाया है. साथ ही अपने फैशन स्टाइल और अलग अंदाज से भी लोगों का दिल जीता है. एक्ट्रेस की पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' थी. इसके बाद भूमि ने थमने का नाम नहीं लिया. वो एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स पर काम करती रहीं. इसी के साथ उन्हें बॉलीवुड में 9 साल पूरे हो गए हैं. कुछ देर पहले उन्होंने सभी का शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि पेडनेकर को हुए बॉलीवुड में 9 साल 


भूमि पेडनेकर ने डेब्यू फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में नोट लिखते हुए सभी का शुक्रिया किया है. भूमि ने लिखा कि आज 9 साल पूरे हो गए हैं. वो बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें हर दिन वो काम करने का मौका मिलता है, जो वो करना चाहती हैं. भूमि ने लिखा, "मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहता थी. मैंने बचपन से ही इसे मेनिफेस्ट किया था और ऐसा हुआ भी. मेरे रास्ते में आने वाला हर अवसर मुझे मेरे सपने के एक कदम और करीब ले गया. 'दम लगा के हईशा' में कास्टिंग असिस्टेंट के रूप में मेरी पहली नौकरी से लेकर भकक्षक तक, यह मुझे बहुत खुश करता है." 



किया सभी का शुक्रिया 


इसी के साथ एक्ट्रेस ने फैंस से लेकर अपने परिवार के सभी सदस्यों का शुक्रिया किया है. उन्होंने इस खास दिन पर अपना पिता को भी याद किया. इंडस्ट्री में 9 साल पूरे करने पर भूमि बहुत खुश हैं और चाहती हैं कि आगे भी वो इसी तरह से मेहनत जारी रखें. 



भूमि ने दम लगा के हईशा, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, बधाई दो, भीड़, रक्षा बंघन, शुभ मंगल सावधान और थैंक्यू फॉर कमिंग जैसी फिल्मों पर काम किया है. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस भक्षक में नजर आईं थीं. इस फिल्म में भूमि ने एक पत्रकार का किरदार निभाया, जो उनके लिए बहुत चैलेंजिंग रहा.