COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्ली. 'बिग बॉस' के घर में सबसे ज्यादा बदलाव का दिन होता है संडे, क्योंकि इस दिन हर बार कोई सदस्य घर से बाहर हो जाता है, तो इस बार भी नेहा पेंडसे ने घर से विदाई ले ली है. लेकिन ऐसा नहीं है कि रविवार को नेहा कि विदाई के कारण एपिसोड दुखी करने वाला रहा हो, बल्कि रविवार का शो तो सेलीब्रेशन, मस्ती, ठहाकों और आने वाले समय में होने वाले चेंज की क्यूरेसिटी से भरपूर रहा है. रविवार को जहां दीपक, करणवीर ने डांस करने की कोशिश की वहीं सलमान ने भी नन्हें सितारों के साथ जमकर ठुमके लगाए. इस मस्ती के साथ नेहा कि विदाई के बाद अब अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी के चांस भी लोगों को एक्साइटेड कर रहे हैं.


सल्लू भाई का डांस, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

बचपन में ऐसे थे अनूप-जसलीन  
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पिछले कुछ दिनों से टेलीविजन की दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी रही है. इसलिए बच्चों को भी इनकी मिमिक्री में मजा आ रहा है. लेकिन जरा सोचिए कि जसलीन और अनूप की जोड़ी का नन्हा रूप उन्हीं के सामने आकर खड़ा हो जाए तो कैसा हो. सोचकर ही मजा आ गया होगा है न!


जसलीन के ठहाके, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

रविवार को नवरात्र सेलीब्रेशन के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया, जब नन्हें अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सबके सामने आए. इसे देखने के बाद जसलीन जहां ठहाके लगा रही थी वहीं अनूप जलोटा आश्चर्य में डूबे नजर आए. 


बचपन के अनूप जलोटा, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV


करणवीर और दीपक ने लगाए ठुमके 
नवरात्र सेलीब्रेशन की बात हो और डांस न किया जाए, ऐसा हो ही कैसे सकता है. लेकिन ऐसे मौके पर सबसे ज्यादा परेशानी होती है उन लोगों के लिए जिन्होंने कभी डांस न किया हो. लेकिन करणवीर और दीपक ने इस मौके को किसी चेलेंज की तरह लिया और जमकर सबके सामने डांस किया. 


करणवीर का डांस, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV


काजोल ने की घरवालों से बात 
वीकेंड पर काजोल भी 'बिग बॉस' के घर में आई, काजोल के साथ सभी घरवालों ने दिल खोलकर बातें की, कालोज ने भी इन सभी का साथ एंजॉय किया. 


काजोल ने की घरवालों से बात,  फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV


अनूप और श्रीसंत की आज होगी वापसी
'बिग बॉस' ने इस बार अपने ही कंटेस्टेट्स के साथ एक गेम खेला था, जिसमें लोगों के सामने घर से बाहर जा चुके मेहमान अब तक घर के अंदर ही सीक्रेट रूम में रह रहे हैं. इस सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा और श्रीसंत हैं, सोमवार के शो में इन दोनों के वापस आने की उम्मीद है. क्योंकि नेहा के जाने के बाद अब घर में कुछ जोरदार करने के लिए 'बिग बॉस' यह कदम उठा सकते हैं. 'बिग बॉस' के सोशल मीडिया एकाउंट से भी ऐसी हिंट दी गई है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें