Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 में गुरुवार का दिन भरपूर हंगामे से भरा हुआ रहा. पहले जहां अर्चना गौतम को लेकर साजिद नाराज दिखे और उनके कपड़े बाहर फेंक दिए गए वहीं दूसरी तरफ स्टैन और शालिन की लड़ाई ने पूरा माहौल ही बिगाड़ कर रख दिया. बस फिर तो मानो घर मे ऐसा कलेश हुआ कि जो बात अब तक सबके मन में थी जुबां पर नहीं थी वो भी जुबां पर आ गई. सुम्बुल के मन में शालिन के लिए जो दबा-दबा सा प्यार है वो बाहर आया और टीना ये बर्दाश्त ना कर सकी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शालिन के लिए सुम्बुल से भिड़ीं टीना दत्ता
गुरुवार को घर में स्टैन और शालिन के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ. स्टैन शालिन पर हमला करने से भी नहीं चूके. इस बीच सुम्बुल शालिन को कमरे के अंदर ले गईं और वहीं पर उन्हें रोके रखा. तब टीना शालिन से वहां बात करने आईं लेकिन सुम्बुल जोर-जोर से बात करने लगीं जिससे टीना ने उन्हें चुप रहने को कहा. लेकिन सुम्बुल चुप नहीं हुई जिससे उन्होंने उन्हें कमरे से ही बाहर जाने को कह दिया जिस पर सुम्बुल ने कुछ कहा और टीना उससे बौखलाकर कमरे से ही बाहर निकल गईं. शालिन ने उन्हें रोकना चाहा लेकिन टीना ने सुम्बुल को खरी-खरी सुना दी. 



टीना ने सबके सामने चिल्लाते हुए सवाल पूछे कि आखिर वो शालिन पर इतना अधिकार क्यों जमाती हैं जबकि वो उनकी इतनी अच्छी दोस्त भी नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कह डाला कि सुम्बुल दिन भर शालिन को ही पकड़कर रखती हैं. वहीं शुक्रवार के वार में भी ये मुद्दा खूब गूंजने वाला है जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है और सलमान इसमें कहते दिख रहे हैं सुम्बुल शालिन को लेकर काफी जुनूनी हो चुकी हैं और टीना को 5 मिनट उनसे बात नहीं करने देतीं.  
अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या सुम्बुल इस बात को मानती हैं या नहीं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर