Sumbul Touqeer Bigg Boss 16: बीते गुरुवार की रात बिग बॉस में घर में जो कुछ हुआ उसने घर के समीकरण में उथल पुथल मचा दी. जो दूर थे वो पास आ गए जो पास थे वो दूर नजर आए. शालिन और स्टेन के बीच का झगड़ा देखते ही देखते सुम्बुल बनाम टीना बन गया और इस बीच जो कुछ हुआ वो देखकर तो शो के होस्ट सलमान खान दंग रह गए. सभी ने एक सुर में कहा कि देखने से लगता है कि सुम्बुल शालिन भनोट से प्यार करती हैं और उन्हें टीना के साथ देखना उन्हें बर्दाश्त नहीं. इस बात से सुम्बुल खूब रोईं और घर से जाने तक की बात कह डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने की फोन पर बात
सुम्बुल तौकीर अपने पिता के काफी करीब हैं जो उन्हें बिग बॉस के घर छोड़ने भी आए थे. लिहाजा अब जब सुम्बुल फिर से कमजोर पड़ीं तो उनके पिता ने उन्हें फोन कर हिम्मत बंधाई और साथ ही साथ उन्होंने टीना और शालिन पर जमकर गुस्सा उतारा. सुम्बुल के पिता ने साफ-साफ बेटी को समझाया कि उनके साथ जो घर में टीना और शालिन ने किया है वो गलत था लिहाजा उन्होंने कहा कि वो दोनों को उनकी औकात दिखाए और मजबूती से घर में खेल को खेले.



शालिन-टीना के प्यार को अर्चना ने बताया फेक
घर में इन दिनों शालिन और टीना के प्यार के चर्चे खूब हो रहे हैं लेकिन स्टेन से शालिन के झगड़े को दौरान जिस तरह से सुम्बुल का व्यवहार देखने को मिला वो देख हर कोई दंग रह गया. हालांकि शालिन और टीना के प्यार को घर में कुछ कंटेस्टेंट फेक ही बता रहे हैं. खासतौर से अर्चना गौतम. अर्चना के मुताबिक टीना काफी तेज़ हैं और वो ये सब खेल के लिए ही कर रही हैं. घर से बाहर जाकर उनका प्यार खत्म हो जाएगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.