Anil Kapoor and Vada Paav Girl: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला वीकेंड का वार खूब धमाकेदार रहा. जहां एक तरफ अनिल कपूर का गुस्से वाला साइड देखने को मिला, वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल भी हुआ. अनिल कपूर ने वीकेंड का वार पर एक नहीं बल्कि कई कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई. जिसमें सबसे पहले शिवानी कुमारी के साथ-साथ  वड़ा पाव गर्ल और लव कटारिया का नंबर लगा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राशन के मुद्दे पर अनिल कपूर ने लगाई झाड़


बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स ने राशन को लेकर खूब मुद्दा बनाया. कभी अंडे पर लड़ाई की, तो कभी नाश्ते को लेकर हंगामा  किया. इसपर अनिल कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स को लाइन पर लेते हुए कहा कि राशन पर इतना हंगामा क्यों किया, क्या ये कोई सोची-समझी चाल थी. 


'हम बंदर बन गए हैं...' आखिर क्यों सलमान खान की इस एक्ट्रेस का चढ़ा पारा? कह दी ऐसी बात 


वड़ा पाव गर्ल को अनिल कपूर की फटकार


वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने राशन वाले मुद्दे पर अपनी बात कहने के लिए पहले अनिल कपूर से परमिशन मांगी. लेकिन अनिल कपूर ने उन्हें चुप रहने के लिए कह दिया. फिर शिवानी कुमारी के मुद्दे पर सभी घरवालों से राय मांगी गई, तब वड़ा पाव गर्ल हां या ना में जवाब देने की जगह शिवानी को डिफेंड करने लगती हैं, जिसपर अनिल कपूर गुस्सा हो जाते हैं और चंद्रिका को चुप होने  के लिए कहते हैं. 


वड़ा पाव गर्ल ने दिखाई नाराजगी


बिग बॉस ओटीटी 3 वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर के जाने के बाद चंद्रिका दीक्षित, अन्य कंटेस्टेंट्स से अनिल कपूर को लेकर बात करतीं और नाराजगी दिखाती नजर आईं. चंद्रिका कहती हैं कि उन्हें कुछ बोलने ही नहीं दिया गया. बता दें, वड़ा पाव गर्ल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के शुरुआती दिनों में अपनी एक दिन की इनकम का खुलासा किया था, जिसमें चंद्रिका ने बताया था कि वह एक दिन में 40 हजार की कमाई कर लेती हैं. 


'जाओ मेरे लिए...', टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Anushka Sharma का पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट