नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में गुरुवार को एपिसोड काफी दिलचस्‍प रहा. अक्‍सर अपने टास्‍क को बीच में ही छोड़ने वाले श्रीसंत ने इस बार सुरभि राणा को कप्‍तानी का टास्‍क जिताने के लिए अपनी असल जिंदगी का सबसे बड़ा विवाद लोगों के सामने रख दिया. दरअसल आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियन्‍स के कप्‍तान हरभजन सिंह ने, किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे श्रीसंत को सब के सामने थप्‍पड़ मार दिया था. इस विवाद पर बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने पहली बार अपना पक्ष रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने लग्‍जरी बजट में जीती रेड टीम के दो सदस्‍य दीपक ठाकुर और सुरभि राणा को  कप्‍तानी का दावेदार बनाया था. इन दोनों के बीच कप्‍तानी के टास्‍क की शुरुआत हुई. यह टास्‍क घर में ब्रेकिंग न्‍यूज ढूंढने का था. इसके तहत दीपक और सुरभि को रिपोर्टर बनकर घर के भीतर ही ब्रेकिंग न्‍यूज बनानी थी. शुरुआत में इन दोनों ने ही नकली न्‍यूज बनाने की कोशिश की.



जहां दीपक के लिए रोहित और रोमिल घर की दीवार पर चढ़ते और बाहर भागने की कोशिश करते दिखे. तो वहीं सुरभि करणवीर को नकली चोर साबित करने की न्‍यूज बनाते हुए दिखीं. लेकिन यह दोनों ही न्‍यूज फेक साबित हो गईं और दोनों को कोई पॉइंट नहीं मिला. लेकिन घर में हैप्‍पी क्‍लब टूटने की खबर पर काम कर सुरभि ने पहला पॉइंट जीता.



इसके बाद दीपक ने मेघा से कुछ सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन धीरे-धीरे इनके बीच मुद्दा कुछ इतना भड़का कि गुस्‍से में मेघा ने दीपक पर जूता फेंका और थूका. इस दौरान दीपक लगातार रिपोर्टिंग करते रहे और उन्‍हें भी एक पॉइंट मिल गया. वहीं दूसरी तरफ दीपक घर में भूत होने की रिपोर्ट करते दिखे तो सुरभि की रिपोर्ट के चलते सोमी और जसलीन में जमकर झगड़ा हुआ. यह दोनों ही खबरें ब्रेकिंग न्‍यूज मानी गईं और इस तरह टास्‍क में दीप‍क और सुरभि में बराबरी की टक्‍कर रही.


ऐसे में सुरभि को जिताने के लिए श्रीसंत खुद आगे आए और उन्‍होंने कहा कि वह अपने साथ जुड़े विवाद पर उसके लिए बात करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे. बता दें कि 'स्‍लैपगेट' मामले में हरभजन ने तो अपना पक्ष रखा था, लेकिन इससे पहले श्रीसंत ने कभी इस पूरे मामले पर अपना पक्ष नहीं रखा था. श्रीसंत ने बताया कि उनके और हरभजन के बीच में गलतफहमी हुई थी. श्रीसंत ने एक्‍ट करके यह भी बताया कि जिसे दुनिया थप्‍पड़ कहती है, वह थप्‍पड़ नहीं बल्कि हरभजन ने उन्‍हें एक जोरदार खूंसा मारा था. श्रीसंत ने बताया कि मैं सबके सामने कहना चाहता हूं कि उस दिन मैंने और भज्‍जी पा (हरभजन सिंह) दोनों ने अपनी लाइन क्रॉस की थी. लेकिन अब हम दोनों उसे छोड़ आगे बढ़ चुके हैं और हम दोनों एक-दूसरे से बहुत अच्‍छे संबंध रखते हैं.



श्रीसंत के इस खुलासे के बाद सुरभि यह टास्‍क जीत गईं और घर की नई कप्‍तान बन गईं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें