Bipasha Basu Baby Bump: 43 साल की बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. कभी एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ नई फोटो शेयर करती हैं तो कभी कैमरे के सामने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देती हैं. लेकिन इस बार बिपाशा बसु ने बेबी बंप का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेटी नजर आईं बिपाशा


इस वीडियो में बिपाशा अपना बेबी बंप सहलाते हुए आराम कर रही हैं और जाहिर सी बात है कि करण सिंह ग्रोवर ही पत्नी ये वीडियो बना रहे थे. खास बात है कि इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि बिपाशा बसु ने ही शेयर किया है.



बिपाशा का पुराना वीडियो 


इससे पहले भी बिपाशा ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में बिपाशा बसु का चेहरा नजर नहीं आ रहा बल्कि सिर्फ उनके पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस लेटी हुई हैं और उनके पेट के अंदर पल रहे बेबी से करण सिंह ग्रोवर बात करते हुए और गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.



एक्ट्रेस ने लिखा ये कैप्शन


इस वीडियो को बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'डैड मूड...बेबी के लिए गाना गाते हुए और उससे बात करते हुए.' बिपाशा ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस जमकर प्यार बरसाने लगे. ज्यादातर फैंस इस वीडियो को देखकर दिल वाला आइकन शेयर कर रहे हैं.



2016 में की थी शादी


बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 को बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. एक्ट्रेस ने शादी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो खूब चर्चा में रही. बिपाशा से पहले करण सिंह ग्रोवर ने दो और शादियां की थी. बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं. फिलहाल बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसके साथ ही लगातार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर