बुधवार को खबरें सामने आई थीं कि धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है. वह एक शादी में गए थे और डांस करने के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. इस वजह से पिछले दो हफ्तों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. अब धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कंफर्म किया है कि धर्मेंद्र चोटिल हो गए थे. हालांकि अब दिग्गज एक्टर एकदम ठीक हैं. उनकी चोट में भी सुधार आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धर्मेंद्र की तबीयत के बारे में फैंस को तब पता चला जब उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह काफी कमजोर और बीमार से दिख रहे थे. देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस चिंता में आ गए कि आखिर एक्टर को क्या हुआ है. 


बॉबी देओल ने बताया धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट
अब धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने साफ किया है कि आखिर उनके पिता को क्या हुआ था. 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, Bobby Deol ने बताया कि धर्मेंद्र एकदम ठीक है. वह चोट से रिकवर कर रहे हैं.



धर्मेंद्र की तबीयत कैसे हुई खराब
गुरुवार को 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट में बताया गया था कि धर्मेंद्र के पैर और कमर में चोट आई हैं. वह कुछ दिन पहले एक फैमिली फंक्शन में गए थे. इस दौरान डांस करते वक्त वह गिर गए और उन्हें चोट लग गई.88 साल के एक्टर को इस वजह से काफी दिक्कते हुईं और उनकी तबीयत भी खराब रही. हालांकि सूत्रों ने ये कंफर्म किया था कि एक्टर पहले से ठीक हैं.



धर्मेंद्र की नातिन की शादी
इस फैमिली फंक्शन की बात करें तो फरवरी 2024 में धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी की शादी हुई है. पूरा देओल परिवार इस शादी के लिए उदयपुर गया था. निकिता, धर्मेंद्र की बेटी अजीता देओल की लाडली हैं. यानी रिश्ते में निकिता, बॉबी और सनी की भांजी लगती हैं.


धर्मेंद्र की हालिया फिल्में
धर्मेंद्र हाल में ही शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. इससे पहले वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखे थे.