Kareena Kapoor Bold and Sexy Photo: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैन्स के लिए आए-दिन कई सारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में, करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें से पहली तस्वीर को फैन्स को बहुत संभलकर देखना चाहिए. ड्रेस कंधे से नीचे गिराकर करीना ने ऐसा पोज दिया है कि सभी लोगों के होश उड़ जाएंगे. आइए जानते हैं कि यहां किस फोटो की बात हो रही है.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंधे से कपड़ा गिराकर Kareena ने दिया कातिलाना पोज!


आपको बता दें कि अगर आप इंस्टाग्राम खोलेंगे और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का अकाउंट खोलेंगे, तो सबसे लेटेस्ट पोस्ट को जरा संभलकर देखें. इस पोस्ट में करीना बेहद कातिलाना पोज में बजर आ रही हैं. फोटो में वैसे तो करीना ने ड्रेस पहनी हुई है लेकिन उसे कंधे से नीचे खिसकाकर अपनी अदाओं से फोटो को बेहद बना दिया है. 


 



जरा दिल संभालकर देखें फोटो 


तस्वीर में करीना (Kareena) ने ब्राउन और क्रीम कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है जिसे दोनों कंधों से नीचे गिराया हुआ है. ड्रेस में एक बहुत हाई स्लिट है जो बेबो की जांघों तक आ रहा है. एक के ऊपर एक पैर चढ़ाकर बैठीं बेबो के फेस पर एक सेक्सी एक्स्प्रेशन है और वो सीधे कैमरे में देख रही हैं. साइड पोज में करीना का थोड़ा-सा क्लीवेज भी नजर आ रहा है. 


आपको बता दें करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखने वाली हैं और आने वाले दिनों में कॉफी विद करण में भी नजर आएंगी. करीना और आमिर के कॉफी विद करण वाले एपिसोड का प्रोमो भी काफी वायरल हो रहा है.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.