शाहरुख की लाडली सुहाना का हो गया 'ब्रेकअप'? VIDEO शेयर कर बताया; श्वेता बच्चन का भी आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12233342

शाहरुख की लाडली सुहाना का हो गया 'ब्रेकअप'? VIDEO शेयर कर बताया; श्वेता बच्चन का भी आया रिएक्शन

Suhana Khan: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाली शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक 'ब्रेकअप' वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस वीडियो पर श्वेता बच्चन का भी रिएक्शन आया है. 

शाहरुख की लाडली सुहाना का हो गया 'ब्रेकअप'?

Suhana Khan Shares Breakup Video: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी दूसरी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'द किंग' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसके सुहाना अपने पिता शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. सुहाना ने  जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से अपना ओटीटी डेब्यू दिया था, जो पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा सुहाना कई विज्ञापनों का हिस्सा भी बन चुकी हैं. 

सुहाना ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया है. उनके इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की बेटी और सुहाना के साथ डेब्यू करने वाले और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन नंदा ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने शेयर किया ब्रेकअप वीडियो 

सुहाना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे पास खबर है! मेरा ब्रेकअप हो गया है'. दरअसल, सुहाना का ये वीडियो उनके नए विज्ञापन का है. अपने कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, 'मेरे पास खबर है! मेरा ब्रेकअप हो गया है...मेरे साबुन के साथ. LUX के लिए मेरा पहला विज्ञापन देखें और जानें कि मैं LUX मैजिकल ऑर्किड की खुशबू से क्यों मोहित हूं'. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सुहाना हाल ही में LUX की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं.

माथे पर बिंदी, चेहरे पर स्माइल... एथनिक लुक में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का जलवा; आप भी हो जाएंगे 'हीरामंडी' की 'फरीदन' के दीवाने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

श्वेता बच्चन का आया रिएक्शन 

वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि सुहाना का ब्रेकअप उनके पुराने साबुन से हो गया है और अब उनकी लाइफ में नए साबुन यानी LUX की एंट्री की है, जिसके बारे में वो बात कर रही हैं. वहीं, श्वेता बच्चन ने सुहाना के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक रेड कलर का बो और व्हाइट हार्ट शेयर किया. बता दें, सुहाना और अगस्त्य की डेटिंग की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में ज़ोया अख्तर की 'द आर्ची' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 

Trending news