नई दिल्ली: राजनीति और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, रेखा और अनुपम खेर जैसे कई कलाकारों ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया है, लेकिन इनमें से कुछ ही कलाकार फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी छाप छोड़ने में काम्याब रहे हैं. अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. दरअसल, फिल्म 'आशिकी' से फेमस हुए एक्टर राहुल रॉय ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

49 वर्षीय एक्टर राहुल रॉय ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. बीजेपी नेता विजय गोयल की मौजूदगी में राहुल रॉय बीजेपी का हिस्सा बने. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राहुल रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, 'नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी देश को आगे ले जा रहे हैं, और भारत का दर्जा विदेश में जिस तरह बढ़ा रहे हैं, वह उल्लेखनीय है'.



बता दें, राहुत ने 1990 में फिल्म 'आशिकी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'जुनून' (1992), 'पहला नशा' (1993), 'धर्मा कर्मा' (1997), 'नसीब' (1997) समेत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि, फिर भी उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. वह फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. वह 'बिग बॉस' के पहले सीजन के विनर रह चुके हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें