Bollywood Celebrities: बॉलीवुड में एक्टर्स का काम ही है अलग-अलग रोल निभाना फिर चाहे सामने कोई भी कलाकार हो. तभी तो एक ही एक्टर और एक्ट्रेस किसी फिल्म में जहां प्रेमी-प्रेमिका का रोल निभाते नजर आते तो वहीं दूसरी फिल्मों में वो भाई-बहन नजर आते हैं. एक बार फिर ऐसा ही होने जा रही है. किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) फिल्म में भूमिका चावला भी हैं जो पहले सलमान खान (Salman Khan) की प्रेमिका का रोल निभा चुकी हैं फिल्म तेरे नाम में. लेकिन अब वो उनकी भाभी का रोल निभाती दिखेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे पहले भी ऐसा कई एक्टर्स के बीच हो चुका है. जो कभी प्रेमी, कभी पति-पत्नी तो कभी भाई बहन या मां बेटे के किरदार में दिखे. 


अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान
कभी कभी फिल्म में ये जोड़ी पति-पत्नी के रोल में खूब जमी लेकिन कुछ सालों के बाद जब वहीदा को फिल्मों में मां और बेटी के रोल मिलने लगे तो वो अमिताभ बच्चन की मां का रोल निभाते दिखी थीं. फिल्म का नाम था शक्ति.


शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय
देवदास हो या फिर मोहब्बतें दोनों ही फिल्मो में शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच लव एंगल देखने को मिला था. दोनों फिल्मों में एक दूसरे के प्रेमी-प्रेमिका के रोल में थे. लेकिन जब जोश रिलीज हुई तो ये फिल्म में एक दूसरे के भाई-बहन का रोल निभाते दिखे. 



श्रीदेवी और रजनीकांत
जब श्रीदेवी ने साउथ की फिल्मों से डेब्यू किया तो उसमें वो रजनीकांत की सौतेली मां के रोल में दिखीं लेकिन सालों बाद वो चालबाज फिल्म में रजनीकांत की प्रेमिका के किरदार में दिखाई दी थीं और पर्दे पर इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया. 


प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह
प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की जोड़ी गुंडे में भी दिखी तो वहीं बाजीराव मस्तानी में वो पति-पत्नी के रोल में थे. लेकिन दिल धड़कने दो में वो भाई बहन का किरदार निभाते हुए भी काफी पसंद किए गए. 



अर्जुन रामपाल और दीपिका पादुकोण
दीपिका की पहली फिल्म में अर्जुन रामपाल उनके पति के किरदार में थे लेकिन कुछ साल बाद रिलीज हाउसफुल फिल्म में दोनों भाई-बहन का रोल निभाते हुए नजर आए थे.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|