Actor Nakul Kapur Now: चांद तारे फूल शबनम तुमसे अच्छा कौन है, कोई रुत हो कोई मौसम तुमसे अच्छा कौन है..कई बार फिल्म भले ही लोगों को याद रहे या ना रहे लेकिन उसके गाने लोगों की जुबां पर रह जाते हैं. फिल्म तुमसे अच्छा कौन है (Tumse Achha Kaun Hai) का ये गाना भी कुछ ऐसा ही जो तब भी हिट था और आज भी है. इस गाने को फिल्माया गया था एक्टर नकुल कपूर (Nakul Kapur) और आरती छाबड़िया पर. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी हिट फिल्म और खूबसूरत गाने का ये एक्टर आज कहां है और क्या कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड को कह चुका है अलविदा
साल 2002 में रिलीज हुई ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लोगों को फिल्म की कहानी भी पसंद आई और इसके गाने भी. लेकिन हिट फिल्म देने के बाद भी नकुल कपूर ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. उन्होने एक फिल्म के बाद ही एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया और लाइमलाइट से कोसों दूर चले गए. इतने सालों में उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर फिर कभी नहीं देखा गया. 2002 से 4 साल पहले यानि 1998 में नकुल कपूर शिबानी कश्यप के एक गाने में नजर आए थे और सबसे पहले उन्हें वहीं नोटिस किया गया. जिसके बाद ही उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे थे. 


कनाडा में सिखा रहा योग
अगर बात करें कि नकुल कपूर आजकल क्या कर रहे हैं तो वो एक योगा टीचर बन चुके हैं. सालों पहले भारत छोड़ कनाडा के वैंकुवर में बस चुके नकुल कपूर वहां डिवाइन लाइट नाम से योगा सेंटर चलाते हैं. वो खुद भी पूरी तरह फिट हैं और लोगों को भी फिट बनाने का काम करते हैं. फिलहाल ना तो उनका भारत लौटने का कोई इरादा है और ना ही फिर से एक्टिंग शुरू करने का वो जो कर रहे हैं उसी में काफी खुश हैं.    


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|